ब्रेकिंग
Soyabean Price Today: सोयाबीन के भाव में तेजी, बेहतर क्वालिटी का सोयाबीन 5000 रुपये तक बिका बिग न्यूज भोपाल: काले हिरण का हुआ शिकार गोली लगने से हुई मौत! हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने उर्वरक वितरण केंद्र का किया निरीक्षण ! किसानो की भीड़ देखकर  कलेक्टर ने प... Big news hrada: निगरानी शुदा 2 बदमाशों से 14 किलो गांजा जब्त ! जिले में दोनों के ऊपर दर्ज है। दर्जन... Big breaking news सिवनी मालवा की ओर से नर्मदापुरम की ओर जा रहा हार्वेस्टर नेशनल हाइवे पर पलटा! 4 लोग... Gold-Silver Rate: चांदी ने रचा इतिहास, भाव 1 लाख के पार, जानिए सोने के ताज़ा रेट Ration Card EKYC: राशन कार्ड धारक के लिए सरकार ने जारी किया आदेश, इस तारीख से पहले करे केवाईसी, वर्न... भारतीय डाक विभाग GDS 4th Merit List 2024: यहां जानें कब आएगी 4थी लिस्ट Ladli Behna Yojana 19th Installment: बहनों के लिए खुशखबरी, इस दिन आएगी ₹1250 की अगली किस्त Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23 अक्टूबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Weather Update Mp: मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना, हरदा के आदमपुर भुन्नास क्षेत्र में हुई मूसलाधार बारिश नदी नाले उफान पर! देखे अगले 24 घंटे कहा कहा होगी भारी बारिश।

इंदौर और उज्जैन संभाग में भारी वर्षा, भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल, इंदौर, उज्जैन में वर्षा की संभावना, रीवा, सागर, ग्वालियर, चंबाल संभाग में होगी मध्यम बारिश, IMD की चेतावनी प्रदेश कुछ स्थानो पर होगी भारी बारिश…

(Shubham Indoure) मकड़ाई एक्सप्रेस 25 भोपाल : जुलाई माह मे बारिश ने माहौल बना कर रखा आसमान मे बादल छाये हुये कही रिमझिम तो कही मुसलाधार बारिश हो रही । आज हरदा जिले के ग्राम आदमपुर भुन्नास में भारी बारिश हुई। बारिश के चलते गांव के नदी नाले उफान पर आ गए। वही हरदा जिले में रिमझिम बारिश होती रही। मानसून द्रोणिका भी मध्य प्रदेश के रायसेन से होकर गुजर रही है। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, इन मौसम प्रणालियों के असर से भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल, इंदौर, उज्जैन और भोपाल संभाग के जिलों में कई स्थानों पर वर्षा की संभावना है।

 

इंदौर भोपाल उज्जैन मे हो सकती भारी बारिश –

मौसम विभाग के अनुसार विशेषकर इंदौर, उज्जैन संभाग के जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा भी हो सकती है। रीवा, सागर, ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों में भी गरज-चमक के साथ कहीं-कहीं मध्यम स्तर की वर्षा होने के आसार हैं। वहीं, मंगलवार को सुबह साढ़े आठ बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक बैतूल में 24, धार एवं नर्मदापुरम में 11, रायसेन में पांच, उज्जैन में चार, रतलाम, सिवनी एवं पचमढ़ी में तीन, गुना एवं मलाजखंड में दो, भोपाल में 1.2, छिंदवाड़ा में 0.6, इंदौर में 0.2 और मंडला में 0.1 मिलीमीटर वर्षा हुई।

- Install Android App -

रुक रुक कर हो रही बारिश मौसम विज्ञान केंद्र से मिली जानकारी के मुताबिक, वर्तमान में मानसून अलग-अलग स्थानों पर बनी इन मौसम प्रणालियों के असर से बंगाल की खाड़ी एवं अरब सागर से नमी आने का सिलसिला बढ़ गया है। इस वजह से प्रदेश में रुक-रुककर वर्षा हो रही है।

बुधवार गुरुवार को भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल, इंदौर, उज्जैन, भोपाल संभाग के जिलों में कई स्थानों पर वर्षा की संभावना है। इनमें विशेषकर इंदौर, उज्जैन एवं भोपाल संभाग के जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा भी हो सकती है। 

Mp Big News: आकाशीय बिजली गिरने से 03 बालको की मौत, Cm मोहन यादव ने जताया गहरा दुख

Mp Breaking : दूध की बड़ी कीमत सांची का दूध हुआ महंगा, उत्पादन लागत पर वृद्धि से बढ़ाए दाम