ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या

बड़ी दुखद खबर: दर्दनाक हादसा देवास जिले के 6 लोगों की मौत; खाटू श्याम के दर्शन के लिए गए थे।

राजस्थान के बूंदी में सड़क हादसा, विधायक ने परिजनो से की बात

अनिल उपाध्याय 

खातेगांव/देवास/MP : राजस्थान के बूंदी में हुए सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के 6 लोगों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायल एक युवक को कोटा रेफर किया गया है। शव कार में बुरी तरह फंस गए थे। क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।

कार सवार देवास जिले के सतवास तहसील के बैडागाव निवासी हैं, जो खाटूश्याम के दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसा रविवार सुबह करीब 4 बजे हिंडोली इलाके के जयपुर नेशनल हाईवे (NH21) पर हुआ।

एसपी हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि मध्यप्रदेश के देवास जिले से 9 लोग 14 सितंबर की रात खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए निकले थे। कोटा होती हुई इनकी गाड़ी हिंडोली पहुंची थी। हिंडोली थाना क्षेत्र के हाईवे की पुलिया के पास (लघधरिया भैरू जी के स्थान) गलत साइड से आकर भारी वाहन ने कार को टक्कर मार दी।

सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के 6 लोगों की मौत हो गई,कार के उड़े परखच्चे

एसपी हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार सवार बुरी तरह फंस गए। कार में सवार मदन पिता शकरू नायक निवासी बेड़ाखाल, मांगीलाल पिता ऊंकार निवासी बेड़ाखाल, महेश पिता बादशाह निवासी बेड़ाखाल, राजेश और पूनम की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

- Install Android App -

मनोज पिता रवि नायक निवासी पोखर खुर्द, प्रदीप पिता मांगी लाल निवासी धांसड और अनिकेत पिता राजेश निवासी बेड़ाखाल घायल हैं। इनमें से प्रदीप की हालत गंभीर है। उसे कोटा रेफर किया गया है। बाकी दोनों घायलों का इलाज बूंदी में चल रहा है।

घायलों का इलाज बूंदी अस्पताल में चल रहा है,शवों को निकालने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

एसपी ने बताया कि हादसे से पहले सदर थाने के एएसआई हरिशंकर शर्मा गश्त पर निकले थे। उसी दौरान उन्हें राहगीर ने हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने पर एएसआई मौके पर पहुंचे और संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना दी। मौके पर शव कार में बुरी तरह फंसे हुए थे। शवों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। क्रेन की मदद से शवों को निकाला गया।

बागली विधायक ने की परिजनों से बात

बागली विधायक मुरली भंवरा ने इस हादसे को लेकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। भंवरा ने दैनिक भास्कर को बताया कि परिवार जनों से उनकी बात हुई है। दुख की इस घड़ी में सरकार परिवार के साथ खड़ी है।

सीएम को भी इस घटना से अवगत करा दिया गया है। राजस्थान के अधिकारियों से भी बात हो रही है। घायलों को अच्छे से अच्छा इलाज मिले इसकी व्यवस्था की जा रही है। ये सभी बंजारा समुदाय से आते हैं। टीम पता कर रही है कि इनके पास संबल कार्ड है या नहीं। सरकार की ओर से परिवार को आर्थिक सहयोग भी किया जाएगा।

——