ब्रेकिंग
Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प...

MP NEWS : नदी में नहाने गई तीन किशोरियां, दो की मौत, एक की तलाश

मकड़ाई समाचार दतिया। नदी में नहाने गई तीन किशोरियां पानी में डूबने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन चालू किया गया, जिसमें दो किशोरियों के शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं। जबकि एक की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार घटना दतिया जिले के गोराघाट स्थित गांव उचाड़ की बताई जा रही है। यहां तीन किशोरियां सिंध नदी में नहाने गई थी, जिनकी पानी में डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन दल बल के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गया।

यहां डूबी दो बालिकाओं के शव निकाल लिए गए हैं। जिसमें सीमा बघेल और खुशबू केवट के शव बरामद हो चुके हैं। वहीं तीसरी किशोरी वैष्णवी बघेल की तलाश जारी है। थाना प्रभारी कमल गोयल ने बताया कि दो बालिकाओं के शव निकाल लिए गए हैं, तीसरी के लिए तलाश जारी है।

बताया जाता है कि गोराघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उचाड़ में किशोरियां सुआटा की मिट्टी की विसर्जन करने गई थी। इसी दौरान वे नदी में डूब गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन दल बल के साथ मौके पर पहुंचा और तालश शुरू कर दी। जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

जैसे ही इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी, गांव में शोक की लहर छा गई, इर कोई इस घटना को सुनकर नि:शब्द रह गया, वहीं जैसे जैसे शव निकाले जाने लगे, परिजन के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

- Install Android App -

Don`t copy text!