ब्रेकिंग
Mousum News : मप्र में बदलेगा मौसम, नर्मदापुरम में तेज बारिश के साथ औले गिरने की संभावना Breking News: खरगोन में फुटवियर दुकान में लगी आग में परिवार के चार लोग झुलस गए MP News: CM मोहन यादव के बेटे और हरदा की बेटी आज पुष्कर में लेंगे सात फेरे। Ladli Behna Aawas Yojana: मध्य प्रदेश की महिलाओं को 01 मार्च को मिल सकता है, आवास योजना की पहली किस्... Khandwa News: कुशीनगर एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर आते ही मची भगदड़ आखिर जिम्मेदार कौन? बेदम हुए मरीज ... Crime News : महिला व्यवसायी से शादी का इंकार करना एंकर को पड़ा महंगा, हुआ किडनेप शादी की हां कहने पर ... katni News :सुंअर का शिकार करने वाले 10 लोगो को वनकर्मियों ने पकड़ा, ग्रामीण उन्हे छुड़ाकर अपने साथ ले... Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत, भीड़ ने किया चक्काजाम Sirali news: सिराली में आदिवासी की मानव सुधार पट्टा से पिटाई, 40 हजार की घुस मामले में जयश कल 25 फरव... Harda : कट्टा लहराते धमकी देते गुंडों का वायरल हुआ था विडियो, एसपी ने लिया एक्शन, पुलिस ने 24 घंटो म...

BOB Bank Scheme : BOB ने छात्रों के लिए शुरू की नयी स्कीम, अब घर बैठे मिलेंगी कई सारी सुविधाएं, जानें

BOB Bank Scheme : बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्राहकों के लिए कई स्कीम पेश की हैं। हाल ही में BOB ने एक खास तरह की स्कीम पेश की है. यह बचत खाता एक शून्य शेष बचत खाता है जिसे विशेष रूप से 16 वर्ष से 25 वर्ष की आयु के लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

BOB Bank Scheme

बीओबी ब्रो सेविंग्स अकाउंट छात्रों को एक बैंकिंग कार्यक्रम प्रदान करता है जो उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूलित है और इसे संचालित करना भी बहुत आसान है। इसमें न्यूनतम बैलेंस राशि की कोई बाध्यता नहीं होगी. वहीं, डेबिट कार्ड की मदद से और भी कई फायदे मिलते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने दी बड़ी जानकारी

बीओबी ने कहा कि यह बचत खाता युवाओं को एक विशेष उत्पाद की पेशकश करके बैंकिंग की दुनिया से परिचित कराता है जो उनकी विशिष्ट बैंकिंग जरूरतों का ख्याल रखता है और उन्हें उन सुविधाओं और लाखों तक पहुंच प्रदान करता है जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं। अधिक महत्व दें.

युवाओं को आकर्षित करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने आईटीआई बॉम्बे के छात्र महोत्सव और एशिया के सबसे बड़े कॉलेज सांस्कृतिक महोत्सव मूड इंडिगो के साथ एक विशेष बैंकिंग साझेदारी समझौता किया है।

बीओबी के मार्केटिंग और ब्रांडिंग प्रमुख ने कहा कि मूड इंडिगो के साथ हमारा जुड़ाव इसी दर्शन के अनुरूप है। तेजी से बदलते समय में ग्राहकों की नई पीढ़ी के लिए प्रासंगिक और सार्थक बने रहने के लिए बीओबी लगातार विकसित और बदल रहा है। यह हमें पीढ़ियों तक चलने वाले स्थायी रिश्ते बनाने के लिए दीर्घकालिक लाभ देता है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

बीओबी ब्रो सेविंग अकाउंट की विशेष विशेषताएं

यह खाता 16 साल से 25 साल तक का व्यक्ति खुलवा सकता है. इसके साथ ही आपको लाइफटाइम फ्री रूपे प्लैटिनम डेबिट कार्ड ऑफर का भी फायदा मिलता है। वहीं, खाते में 2 लाख रुपये तक का मुफ्त व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर मिलता है।

इसके साथ ही ऑटो स्वीप की सुविधा भी उपलब्ध है। डिजिटल चैनल और शाखा के माध्यम से मुफ्त एनईएफटी, आरटीजीएस, आईएमपीएस, यूपीआई किया जा सकता है। असीमित चेक पन्ने उपलब्ध हैं. निःशुल्क संदेश और ईमेल सुविधाएं उपलब्ध हैं। डीमैट एएमसी में 100 फीसदी तक की छूट मिलती है. शिक्षा ऋण पर शून्य प्रोसेसिंग शुल्क के साथ रियायती ब्याज दरें उपलब्ध हैं। विशेष क्रेडिट कार्ड ऑफ़र उपलब्ध हैं.

Don`t copy text!