ब्रेकिंग
खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस...

Delhi News: तमिलनाडु मे अवैध शराब से 56 लोगो की मौत भाजपा ने पुछा राहुल प्रियंका क्यू है चुप

मकडाई एक्सप्रेस 24 दिल्ली : अवैध शराब के सेवन से मरने वालो की संख्या 56 तक जा पहुची जिनमे से लगभग 32 लोग दलित समाज से है। मामले मे भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से सवाल पूछा है।

बीजेपी सांसद संबित पात्रा ने कहा कि तमिलनाडु के एक जिले कल्लाकुर्ची में अवैध शराब के सेवन से 56 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और कई की हालत गंभीर है। अभी भी लगभग 200 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि यह इतना महत्वपूर्ण मुद्दा है और मुझे आश्चर्य है कि मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी वाड्रा, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, डीएमके और इंडिया गठबंधन के सभी लोग इस मुद्दे पर चुप हैं। 32 से ज्यादा दलित मारे जाते हैं, तो मैं इसे हत्या कहूंगा। यह मौत नहीं है।

भाजपा पीड़ित परिवारों को दे रही 1 लाख रुपए –

भाजपा के तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा था कि मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। 4 घंटों में कल्लाकुरिची में हमने सभी घरों का दौरा किया है। तमिलनाडु भाजपा प्रत्येक मृतक के परिवारों को 1 लाख रुपये जारी कर रही है।

सिवनी मालवा : युवती की अश्लील फोटो वायरल करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

- Install Android App -

Don`t copy text!