ब्रेकिंग
Harda Big News: धारदार हथियार से घर में घुसकर युवक से मारपीट, दराते, चाकू से किया हमला विडियो आया सा... Harda News: जल स्रोतों के संरक्षण के लिये सभी शहरों में 5 जून से शुरू होगा विशेष अभियान, नगरीय विकास... Harda News: ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक 30 मई को Harda News: 30 दिवसीय मशरूम प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित Harda News: मतगणना स्थल पर पत्रकार अपने फोन, मीडिया कक्ष तक ही ले जा सकेंगे Harda News: लोकसभा निर्वाचन की मतगणना हेतु नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग Mumbai News: भारत पहुंचा सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, अदाणी के मुंद्रा पोर्ट्स पर डाला लंगर हरदा : गल्ला मंडी मॆं फल विक्रेताओं का अवेध कब्जा Indore News: वरिष्ठजनों का उत्साहवर्द्धन करने हेतु विशेष कैरम प्रतियोगिता का आयोजन रहटगांव : सांप के काटने से जिस महिला की हुई थी मृत्यु उस जहरीले सांप को सर्प मित्र ने ढूंढ निकाला, त...

Harda Big News: e KYC कार्य मे सहयोग नहीं करने वाले कॉमन सर्विस सेंटर के 6 संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी

हरदा e KYC कार्य मे सहयोग नहीं करने पर सीईओ जिला पंचायत श्री रोहित सिसोनिया ने 6 कॉमन सर्विस सेंटर्स के संचालकों को कारण बताओं नोटिस जारी किए हैं । इन दिनों प्रदेश स्तर पर नागरिकों के आधार से समग्र लिंक के लिए e KYC का अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्य में कॉमन सर्विस सेंटर एवं MPONLINE को भी अभियान में सहयोग प्रदान करने के शासन के निर्देश है।

प्रत्येक e KYC के लिये कॉमन सर्विस सेंटर कियोस्क एवं MP ऑनलाइन को शासन द्वारा राशि भी प्रदान की जाएगी । गौरतलब है की शासन द्वारा सभी हितग्राही मूलक योजनाओं के लाभ के लिये e KYC अनिवार्य किया गया है। इसकी समय सीमा जुलाई 2024 है। जुलाई 2024 के बाद e KYC के बिना किसी भी योजना का लाभ ले पाने में समस्या हो सकती है।

इसी के अनुक्रम में जिला कलेक्टर द्वारा पंचायतों व नगरीय निकायों के साथ साथ कॉमन सर्विस सेंटर कियोस्क एवं MP ऑनलाइन को भी इस कार्य में सहयोग हेतु आदेशित किया गया था, पर ये 6 कॉमन सर्विस सेंटर्स के संचालक आदेश की अवहेलना कर सहयोग प्रदान नहीं कर रहे थे इसलिए कारण बताओं नोटिस जारी किए गए हैं।

इनको हुए नोटिस जारी।

कॉमन सर्विस सेंटर के जिन 6 संचालकों को कारण बताओं नोटिस जारी किए गए हैं उनमें
दुर्गाप्रसाद सिलाले (आमाखाल), प्रवीण गार्गे (चारूवा), शादाब शाह (मसनगांव), रोहित जाट (अजनास), राज बसवाना (तजपुरा) और
निकितेश साहू (आलमपुर) शामिल हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!