ब्रेकिंग
खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस...

हरदा : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 21 जून को पेड़ीघाट पर होगा सामूहिक योगाभ्यास

हरदा : आगामी 21 जून 2024 को दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा के लिये कलेक्टर श्री आदित्य सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में उन्होने निर्देश दिये कि कार्यक्रम के गरिमापूर्ण तरीके से आयोजन के लिये सभी आवश्यक तैयारियां की जाएं। उन्होने कहा कि अजनाल तट पर स्थित पेड़ीघाट पर सामूहिक योग का कार्यक्रम आयोजित किया जाए और कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों, योगाभ्यास से जुड़ी संस्थाओं के प्रतिनिधियों, मीडिया प्रतिनिधियों की सहभागिता सुनिश्चित की जाए।

 कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि मौसम की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए यदि कार्यक्रम के समय वर्षा होती है तो यह कार्यक्रम कृषि उपज मण्डी के शेड में आयोजित किया जा सकता है। जिला आयुष अधिकारी डॉ. अनिल वर्मा ने बैठक में बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम 21 जून को प्रातः 6 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें अतिथिगण का आगमन एवं उद्बोधन के पश्चात राष्ट्रीय मुख्य कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसके पश्चात प्रातः 7 से 7ः45 तक सामूहिक योग अभ्यास किया जाएगा। इस वर्ष योग दिवस ‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’ थीम पर आधारित होगा।

- Install Android App -

Don`t copy text!