ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: लापरवाही, मुरूम की जगह खेतों की मिट्टी का हो रहा उपयोग  ग्रामीण फिसल कर हो रहे हैं घाय... Love Story : बेटे की शादी से पहले समधी को समधन से हो गया प्यार, समधन को लेकर हुआ फरार, समधी के 10 और... Big News Up: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जितन सहनी की जघन्य हत्या, पत्नी के निधन के बाद अकेले रहते... Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

MP News : आसमान से गिरे आफत के ओले, आधा दर्जन गांवो में नुकसान

खेतों में फसल को हुआ नुकसान,सड़को पर नजर आए ओले

मकड़ाई एक्सप्रेस भोपाल। प्रदेश में शनिवार को मौसम ने फिर अपना रंग दिखाया हैं प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश हुई। विशेषकर दतिया में शनिवार की बारिश के साथ ओले भी गिरे जिससे आधा दर्जन गांव में खेतो में रखी फसलें बर्बाद हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर तीन बजे के बाद अचानक तेज आंधी के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया। इसी दौरान जिला मुख्यालय के आस पास खूब ओले गिरे। ओलावृष्टि से वहां के मैदानी एवं खेत खलिहान सड़क सब ओले से पट गई थीं।

वाहनों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए

दतिया अनुभाग के ग्राम हथलई पलोथर, नौनेर, कमरारी सहित बड़ौनी की पाली पंचायत के गांव जनौरी आदि गांवों में बड़े बेर के आकार के ओले गिरे। दतिया-दिनारा रोड पर हथलई टोल प्लाजा के निकट सड़क पर ऐसा लग रहा था कि जैसे बर्फ की चादर बिछ गई हो। पूरी सड़क पर बर्फ की सफेदी छा गई थी। वहीं हथलई, नौनेर, कमरारी सहित आसपास के कुछ गांवों में पांच से दस मिनिट की ओलावृष्टि हुई। जिसके चलते सड़क पर रखे वाहनों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं खेतों में कटी पड़ी गेंहूं की फसल पूरी तरह भीग गई।

6 घंटे से अधिक रही बिजली गुल

- Install Android App -

तेज आंधी तूफान और ओलावृष्टि केे कारण करीब 6घंटे जिला मुख्यालय सहित आस पास के क्षेत्रो में बिजली गुल रही। मप्र विद्धुत वितरण कंपनी का अमला विद्युत व्यवस्था को बनाने  जुटा रहा।

 

Don`t copy text!