ब्रेकिंग
MP News: आज बालाजी मन्दिर परिसर मे विवाह और निकाह एक साथ होगा Dewas News: रील बनाने वाले युवक की हुई पिटाई विडियो वायरल करने से किया था मना, पीड़ित ने थाने मे शिका... खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्...

MP News: पारिवारिक विवाद में पत्नि ने अपने भाई से कराई पति की हत्या, साले ने सो रहे जीजा पर किया चाकू से वार हुई मौत

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 रायसेन : पति पत्नि का रिश्ता इतना गहरा होता जिसमें 7 जन्मो तक निभाने की बात कही जाती है, मगर कलयुग में अब यह रिश्ता छोटी छोटी बातों में टूट कर बिखर रहा है, एक ऐसे ही मामलें में पति पत्नि का विवाद हुआ और रात में जब पति खाना खाकर सो गया तो महिला फोन कर अपने भाई और उसके दोस्तो को बुला लिया और उसने अपने जीजा पर चाकू से वार किए | इस दौरान परिवार की बुजुर्ग महिला बचाने दौड़ी उसको पकड़ लिया गया।

क्या है पूरा मामला –

पुलिस ने बताया कि संदीप पिता बाबूलाल लोधी निवासी बसिया गांव का विवाह करीब 2 वर्ष पहले अहमदपुर जिला विदिशा निवासी अंजलि लोधी से हुआ था। रविवार की रात अंजलि लोधी का अपने पति संदीप से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान घर में केवल मृतक की दादी थी। रात को किसी तरह विवाद शांत हुआ बेफिक्र होकर संदीप सो गया मगर अंजलि को क्रोध शांत नही था | उसने बदला लेने के चक्कर में मायके भाई सौरभ पिता सड्डू लोधी को को फोन लगाया जो अपने दोस्त अशोक दुबे के साथ आया।

सोते हुए संदीप पर चाकू से हमला –

- Install Android App -

अंजलि के भाई ने सोते हुए संदीप लोधी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। संदीप को बचाने का जब उसकी दादी ने प्रयास किया तो उसके दोस्त ने दादी को पकड़ लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अंजलि सौरभ और अशोक वहां से भाग गए। घटना की जानकारी मृतक की दादी ने अपने पड़ोसियों को दी। इसके बाद उन्होंने सूचना देकर पुलिस को बुलाया।

दादी की गवाही पर पुलिस ने तीन लोग को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने उसी वक्त अहमदपुर जाकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक संदीप लोधी के शव का पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Harda: खुदिया रोड पर बावड़ी के पास फिर हुआ एक्सीडेंट, दो की हुई मौत,इस स्थान पर कई बार हो चुके हादसे कई लोगो की हो चुकी मौते, लगाया जाए संकेतक बोर्ड वाहन धीरे चलाए।

Don`t copy text!