ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 13 जून 2024 | दिन गुरुवार जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी!

TRP मॉल गेम जॉन में लगी आग, 27 की मौत, मरने वालों में 12 मासूम बच्चे, CM PM ने जताया गहरा दुख: जांच के दिए निर्देश।

राजकोट: गुजरात के राजकोट में शनिवार शाम को टीआरपी मॉल के गेम जोन में आग लग गई इस हादसे में अभी तक 27 लोगों की मौत हो गई । मृतकों में 12 मासूम बच्चे है। सीएम भूपेंद्र पटेल ने मुआवजे का एलान कर दिया है। वही घायलो के उचित इलाज के लिए अधिकारियो को सख्त निर्देश दिए । शनिवार शाम टीआरपी मॉल के गेम जोन इलाके में अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोग निकल कर भागे और अपनी जान बचाई।।

इस हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर दुख व्यक्त कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग को काफी मशक्कत के बाद काबू किया। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि प्रशासन को बचाव व राहत कार्य के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी कि राजकोट में गेम जोन में आग लगने की घटना में नगर निगम और प्रशासन को तत्काल बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए है।

घायलों के तत्काल इलाज की व्यवस्था को प्राथमिकता देने का भी निर्देश दिया है।

आग की लपटे और धुआं 5 किमी दूर से भी दिखाई दिया।

शनिवार होने की वजह से कई लोग परिवार के साथ घूमने के लिए टीआरपी मॉल आए थे। मॉल में आग की लगने की जानकारी मिलने के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग इतनी ज्यादा तेज हो गई थी कि उसका धुआं लोगों को 5 किमी दूर से भी दिखाई दे रहा था।

राज्य सरकार ने किया जांच दल का गठन किया। मृतकों को पांच पांच लाख रुपए आर्थिक सहायता देगे।

- Install Android App -

सीएम भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट किया कि राज्य सरकार मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये देगी। इस संबंध में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। उसे पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

Don`t copy text!