ब्रेकिंग
हरदा हंडिया: नर्मदा नदी में गंगा दशमी स्नान करने गए दो युवक गहरे पानी में डूबे, एक की लाश पास में ही... हंडिया : मानव श्रृंखला बनाकर स्वच्छता की शपथ दिलाई हंडिया : हर हर गंगे व ‌नर्मदे हर के उद्घोष के साथ हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई मां नर्मदा में आस्था की... Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 12.9 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: रेडक्रास समिति के स्थायी सदस्यों की सूची प्रकाशित दावे आपत्ति 28 जून तक प्रस्तुत करें, 5... Harda News: मानव श्रृंखला बनाकर और शपथ दिलाकर की जल संरक्षण की अपील Dewas News : टेंकर को पलटता देख क्लीनर जान बचाने ट्रैक्टर से कूदा मगर गर्म डामर काल बनकर उस पर गिरा ... Police News : आधी रात को सड़क पर उतरी पुलिस 667 बदमाशों की करी धड़ पकड़ Gaon ki Beti Yojana 2024 : गांव की बेटियों की हुई मौज, बेटियों को अब मिलेंगे पुरे 5000 रूपए, ऐसे करे... Khategaon News: नर्मदा नदी के इस घाट पर टूरिस्‍ट ट्रेवलर बस से पहुंची खनिज विभाग की टीम 28 ट्रैक्टर ...

Weather To Day: भारी बारिश की आशंका मौसम विभाग ने दी चेतावनी इन राज्यों मे होगी बारिश

-अगले 05 दिनों मध्यभारत में चलेगी लू रहे सावधान-

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मौसम : मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार देश के कई राज्यों के लिए भारी बारिश का का रेड अलर्ट जारी किया है विशेषकर दक्षिणी राज्य तामिलनाडू, आंध्रप्रदेश और कर्नाटक राज्यों में अगले 4-5 दिन भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग का कहना है कि समुद्र तटीय क्षेत्रों रहने वाले लोगो को विशेष सावधान रहने की आवश्यकता हैं।

इन राज्यों केे मौसम में होगा परिवर्तन –

मौसम विभाग के अनुसार देश के कई राज्यों में बारिश का अर्लट है तो कई जगहों पर हीटबेव मतलब लू चलने की बात कही जा रही हैं विशेष उत्तरप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, मध्यप्रदेश और बिहार मंेे अगले 5 दिन बहुत गर्म होने वाले हैं इसलिए बच्चे बड़े बुजुर्ग दोपहर के 12 से 4 बजे तक घर बाहर न निकले बहुत जरुरी काम हो तो घर से निकले तो सिर पर गमछा आंखोें में काला चश्मा पहन कर निकले।

Gold/Silver: चांदी ने तोड़ा अब तक का रिकार्ड 89,000 रुपए के पार, 2800 रुपए बढ़े फिर दाम

MP Sariya Rate: सरिया/सीमेंट के भाव में आ रही है तेजी, जानिए क्या है आज के भाव (18.05.24) cement rate

- Install Android App -

 

 

Don`t copy text!