ब्रेकिंग
Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मनमानी फीस लेने वाले 9 स्कूलों पर लगाया 2-2 लाख रु. का अर्थदंड, 2 स...

एमपी बैतूल फिर हुआ शर्मसार आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म का अंदेशा, संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

आरोपी ने कांच की बॉटल से हत्या कर हुआ फरार, पुलिस मामले जांच में जुटी

बैतूल । मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में लगातार आदिवासी समाज के उपर अन्याय अत्याचार हो रहा है। आदिवासी वर्ग की चाहे वो महिला हो या पुरुष वर्ष 2024 में कई वीडियो भी सामने आए । जो रोंगटे खड़े कर देने वाले इंसानियत मानवता कि शर्मसार कर देने वाले थे।
लेकिन यह सिलसिला आज भी जारी है। या तो सीएम मोहन यादव को ऐसे जाबाज अधिकारियों को बैतूल जिला भेजना चाहिए ताकि ऐसे असामाजिक तत्वों गुंडे बदमाशो के ऊपर शिंकजा कसा जा सके।
आज फिर एक आदिवासी महिला की संदिग्ध लाश मिलने के बाद बैतूल शर्मसार हो गया। आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी गई।
मिली जानकारी के अनुसार सोनाघाटी क्षेत्र ने एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी महिला के गले पर चोट पंहुचा कर अज्ञात आरोपियों द्वारा हत्या की गई है ।

घटना के बाद से आरोपी फरार है।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है l घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी इलाके की है।

घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली टी आई देव करण डेहरिया ने बताया की मृतक महिला की पहचान हो चुकी है मृतक का नाम रामकली उमर 30 पति गणेश उइके है उसके मकान के सामने ही एक खाली मैदान में उसका शव पड़ा हुआ था  प्रथम दृष्टया महिला के साथ बलात्कार होने की संभावना है।
जिसके बाद आरोपी ने महिला के गले पर बोतल के कांच से हमला कर हत्या की है महिला के शव के पास ही फूटी हुई कांच की बोतल भी पड़ी मिली है l

मृतक महिला के दो बच्चे है पति दिव्यांग है।

- Install Android App -

महिला मजदूरी का काम करती थी पति दिव्यांग है और महिला के दो बच्चे भी है l मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है बताया जा रहा है की कुछ दिनों पूर्व मृतक महिला का एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है l

Don`t copy text!