ब्रेकिंग
खिरकिया ब्लाक के सारंगपुर में विश्नोई समाज के एक परिवार ने लिया 363 पौधे लगाकर संरक्षण करने का संकल्... हंडिया : यूथ एंड इको क्लब मिशन लाइफ अंतर्गत विद्यालय में इको क्लब का गठन किया गया,, उसके बाद किया पौ... हंडिया। करणपुरा डेम में मिली अज्ञात युवक की चार दिन पुरानी लाश, पुलिस जांच में जुटी! सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न

एमपी बैतूल फिर हुआ शर्मसार आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म का अंदेशा, संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

आरोपी ने कांच की बॉटल से हत्या कर हुआ फरार, पुलिस मामले जांच में जुटी

बैतूल । मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में लगातार आदिवासी समाज के उपर अन्याय अत्याचार हो रहा है। आदिवासी वर्ग की चाहे वो महिला हो या पुरुष वर्ष 2024 में कई वीडियो भी सामने आए । जो रोंगटे खड़े कर देने वाले इंसानियत मानवता कि शर्मसार कर देने वाले थे।
लेकिन यह सिलसिला आज भी जारी है। या तो सीएम मोहन यादव को ऐसे जाबाज अधिकारियों को बैतूल जिला भेजना चाहिए ताकि ऐसे असामाजिक तत्वों गुंडे बदमाशो के ऊपर शिंकजा कसा जा सके।
आज फिर एक आदिवासी महिला की संदिग्ध लाश मिलने के बाद बैतूल शर्मसार हो गया। आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी गई।
मिली जानकारी के अनुसार सोनाघाटी क्षेत्र ने एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी महिला के गले पर चोट पंहुचा कर अज्ञात आरोपियों द्वारा हत्या की गई है ।

घटना के बाद से आरोपी फरार है।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है l घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी इलाके की है।

घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली टी आई देव करण डेहरिया ने बताया की मृतक महिला की पहचान हो चुकी है मृतक का नाम रामकली उमर 30 पति गणेश उइके है उसके मकान के सामने ही एक खाली मैदान में उसका शव पड़ा हुआ था  प्रथम दृष्टया महिला के साथ बलात्कार होने की संभावना है।
जिसके बाद आरोपी ने महिला के गले पर बोतल के कांच से हमला कर हत्या की है महिला के शव के पास ही फूटी हुई कांच की बोतल भी पड़ी मिली है l

मृतक महिला के दो बच्चे है पति दिव्यांग है।

- Install Android App -

महिला मजदूरी का काम करती थी पति दिव्यांग है और महिला के दो बच्चे भी है l मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है बताया जा रहा है की कुछ दिनों पूर्व मृतक महिला का एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है l

Don`t copy text!