ब्रेकिंग
Harda News: वृद्धाश्रम में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं...

टिमरनी के दो युवक नर्मदापुरम में कर रहे गांजे कि तस्करी, 90 हजार कीमत का 6 किलो गांजा जब्त

सिवनी मालवा: शिवपुर थाना पुलिस ने नशे के सौदागर दो युवकों को पकड़ने में सफ़लता हासिल कि। टिमरनी के दो युवक बाइक से गांजे की तस्करी कर रहे थे। शिवपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों से पुलिस ने 90 हजार रुपए कीमत का 6 किलो गांजा जप्त किया।

पुलिस ने आरोपियों को खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

थाना प्रभारी विवेक यादव ने बताया आज बुधवार को मुखबिर से गांजे का अवैध परिवहन की सुचना मिली। तुरंत टीम को नाहरकोला खुर्द नहर की पुलिया के पास भेजा। नहर के पास संदिग्ध युवकों को पकड़ा जिनकी चैकिंग करने पर प्लास्टिक की बोरी में गांजा मिला। बाइक चालक युवक सन्नू उर्फ़ जगदीश यादव (40) एवं पीछे बैठे युवक राजेश उइके (40) दोनों निवासी टिमरनी को पकड़ा गया। गांजा परिवहन के लिए उपयोग बाइक जिसे भी जप्त किया गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!