ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/02/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी: पंचायत सचिव संगठन अध्यक्ष बने रामशंकर चौहान, पंचायत भवनों पर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी अंकित कराएं कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में दि... मकड़ाई एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर,सरपंच सचिव ने शासकीय राशि का किया दुरुपयोग, भ्रष्टाचार के मामले ज... हरदा ब्लास्ट पीड़ितों को न्याय दो ! 23 फ़रवरी को घंटाघर चौक शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेगा सर्वसमाज ब्र... मोदी सपोर्ट सेवा समिति हरदा कार्यकारिणी का हुआ गठन  Timrani sirali MLA: विधायक अभिजीत शाह की शासकीय विभागों में की जा रही उपेक्षा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी ... Ladli bahna yojana:मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले लाडली बहनों के खाते में 1 मार्च को आ जायेगा पैसा,कोई भ... Sirali harda: सिराली के इस भूमाफिया पर प्रशासन कब करेगा कार्यवाही? प्रथम दृष्टया रजिस्ट्री में हुई ध... Bhopal: आजाद अध्यापक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की प्रांतीय बैठक 25 फरवरी को

झाबुआ : ग्रामीण क्षेत्र में जगह जगह शान से लहराया तिरंगा, हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

दिनेश अखाड़िया मकाड़ाई समाचार झाबुआ✍️✍️ (राणापुर): आज पूरा भारत वर्ष राष्ट्रीय पर्व के रूप में विभिन्न प्रस्तुति एवं नारों से पूरा देश गुंजा हुआ है।

इसी क्रम में राणापुर जनपद क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत ढोलियावड़ में शासकीय व अशासकीय संस्थानों में संस्था प्रभारी व वरिष्ठ जनप्रतिनिधि के शुभ अवसर पर बड़े गर्व से राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल में सरपंच श्रीमती इंदिरा भाबोर ,पत्रकार श्री दिनेश अखाड़िया ,न्यू टैलेंट इंटरनेशनल स्कूल ,सरस्वती शिशु ज्ञान मंदिर में वरिष्ठ जनप्रतिनिधि ,राष्ट्रीय भाजपा समर्थन मंच का जिला महामंत्री श्री कलम सिंह भाबोर , संस्था प्रभारी श्री जीतूराज चक्रवर्ती के शुभ हाथों से राष्ट्रीय तिरंगा फहराया गया और शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल में सरपंच पति रकसिग भाबोर ने विद्यार्थियों को पूरी ईमानदारी से लगन से पढ़ाई करें और अच्छे अंक लाई विभिन्न विभाग में अच्छी पोस्ट पर अधिकारी बने और अपने गांव का नाम रोशन करो इसी कामना के साथ सभी विद्यार्थियों व स्टाफ और ग्रामीण जनों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

इसी क्रम में पत्रकार दिनेश अखाड़िया ने भी राष्ट्रीय पर्व के कार्यक्रम के सफल संचालक को धन्यवाद दिया। सरस्वती मां का चरणों का शत-शत नमन किया और सभी शिक्षक शिक्षिकाओ, बालक बालिकाओ, ग्रामीण जनों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि टेक्निकल जमाने है तो शिक्षा और समय का महत्व का विश्लेषण करते हुए बताया है।

कि मानव जीवन में शिक्षा बहुत जरूरी है देश के प्रधानमंत्री ने आत्म निर्भर भारत बनाने का संकल्प लिया है इस आत्मनिर्भर बनने के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है इसलिए सुभाष चंद्र बोस दो बातों को याद किया है। तुम मुझे खून दो मैं तुझे आजादी दूं इसी प्रकार से आज के मानव जीवन समय अनुसार शिक्षा जगत में 15 से 20 साल दीजिएगा आप एक दिन जरूर आत्मनिर्भर बनोगे और एपीजे अब्दुल कलाम ने कहा था एक अवसर हर एक भारतीय को मिलेगा।

हमें विश्वास है देर हो सकती पर अंधेर नहीं होगी , साथ ही नारी शक्ति को भी एक ओजस्वी बातें बताई गई की एक नारी सौ पे भारी, एक नारी तलवार उठाती है तो झांसी की रानी बन सकती है ,एक नारी कलम उठाती है तो भारत देश की राष्ट्रपति बन सकती है।

राष्ट्रीय भाजपा समर्थन मंच का जिला महामंत्री श्री कलम सिंह भाभोर ने शासन प्रशासन की योजना के ऊपर प्रकाश डालते हुए बताया है।
की शिक्षा स्वास्थ्य स्वच्छता रोजगार आज देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी ने राम मंदिर का निर्माण किया धारा 370 हटाई गरीबों को फ्री में अनाज वितरण किसान सम्मन निधि ₹6000 किसानों के खाते ट्रांसफर किए जाते हैं।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

विधवा पेंशन योजना छात्रों को छात्रवृत्ति आयुष्मान कार्ड पीएम आवास योजना कपिलधारा कूप निर्माण प्रधानमंत्री सड़क योजना ,किसानो की आय दोगुनी, लाडली बहन योजना कन्या विवाह योजना केंद्र सरकार और राज्य सरकार के विभिन्न प्रकार की योजनाएं संचालित हो रही है।

जिसको क्रियामत करने के लिए एक शिक्षा और जागरूकता की जरूरत होती है सभी ग्रामीण जन एवं विद्यार्थी योजनाओं का फायदा लीजिए और दीजिए कार्यक्रम में उपस्थित छात्रों के पलक स्कूल के प्राचार्य और स्टाफ ग्रामीण को संबंधित किया गया और सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।आदर्श बल विद्या मंदिर के संचालक श्री वेस्ता चांगोड, प्रभारी श्री नाथू सिंह मेडा जी व सभी ग्रामीण जन आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!