ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मूंग उपार्जन केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया

देवास: व्यापारियों के साथ मारपीट कर 7 से 8 लाख रूपए से भरा बैग लूट ले गए बदमाश, कार सवार पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर मिनी ट्रक को रोका, मारपीट कर घटना को दिया अंजाम

अनिल उपाध्याय   खातेगांव

दिपगांव-कुसमानिय मार्ग पर हरण गांव थाना अंतर्गत कुसमानिय के पास ओंकारा -ककडदी के बीच शुक्रवार शाम को मिनी ट्रक से नसरुल्लागंज से इंदौर जा रहे व्यापारियों के साथ कार सवार पांच बदमाशों ने 8 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

हरणगांव पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ धारा 392 (लुट) का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

क्या लिखाया रिपोर्ट में।

फरियादी राजदत्त शर्मा ने अपने सेठ कुणाल राठौर ड्राईवर जितेन्द्र चौधरी निवासी ग्राम आकासोदा तह, हातोद जिला इंदौर एंव हेल्पर संदीप नागवेल निवासी बोरदड तह. पुनासा जिला खंडवा के साथ हरणगांव पुलिस थाना आकर मौखिक रिपोर्ट कि में करीब 32 साल से कुणाल राठौर पिता रमेश राठौर निवासी 100 कान्यकुब्ज नगर इंदौर की कंपनी दुर्गा फुड प्रोडक्ट इंदौर में सेल्समेन का काम करता हूँ। कंपनी में नमकीन बनता है। में अंजड बडवानी एंव कन्नौद खातेगांव, नसरूल्लागंज में नमकीन की डिलेवरी का काम देखता हैं। शुक्रवार मे कंपनी की आईसर वाहन क्रमांक MP09GH7551 से डाईवर जितेन्द्र चौधरी व हेल्पर संदीप नागवेल के साथ कन्नौद खातेगांव नसरूल्लागंज क्षेत्र में नमकीन की डिलेवरी करने आया था।

कन्नौद खातेगांव नसरूल्लागंज, रेहटी में नमकीन की डिलेवरी कर दीपगाँव, जियागाँव होते हरणगाँव पहुंचा जहाँ पर नमकीन की डिलेवरी की एवं दुकानदारों से पैसों का कलेक्शन किया। दुकानदारों से लगभग 07 से 08 लाख रूपये कलेक्शन किया था जो रूपयों से भरा बैग ड्राईवर सीट के पीछे रख दिया था। बाद इंदौर लौट रहा था कि शाम करीब 04.45 बजे के लगभग ग्राम ककड़दी व ओंकारा के बीच कुसमानिया रोड पर अचानक हमारी आईसर के बगल में एक सफेद रंग की स्वीफ्ट कार जिस पर पीले रंग की नंबर प्लेट लगी थी आयी और कार में बैठे व्यक्ति ने बोला कि सालो तुम एक्सीडेंट कर कहा भाग रहे हो एवं कार को हमारी आईसर के आगे लाकर खड़ी कर दी। कार में से चार व्यक्ति उतरे जिनमे से तीन के मुहँ बंधे हुए थे एवं एक ने चश्मा पहना हुआ था। एक व्यक्ति कार में ही ड्राईवर सीट पर बैठा था। कार में से उतरे चारों व्यक्तियों ने मुझे व ड्राईवर जितेन्द्र चौधरी तथा हेल्पर संदीप नागवेल को गाडी में से नीते उत्तारा एवं आईसर की चाबी निकाल कर फेंक दी। हेल्पर संदीप नागवेल डर के करण मौका देखकर वहाँ से खेतों में भाग गया था। कार में से उत्तरे व्यक्तियों ने मुझे और ड्राईवर जितेन्द्र को बोला की तुम लोग एक्सीडेंट कर आये हो एवं हमे गाड़ी के बगल में ले आये और हमारे साथ झूमाझटकी किया एव ड्राईवर जितेन्द्र का विवो कंपनी का मोबाईल जिसमें जियो की सिम जिसका नंबर 9826505824 लगी थी तो भी एक व्यक्ति ने छिन लिया फिर एक आदमी हमारी गाडी में चढ़ गया एवं गाड़ी मे रखा रूपयों का बेग, मेरे तथा हेल्पर संदीप नागवेल के कपडे का बैग निकाल लिया एवं चारों गाड़ी में बैठकर भाग गये। मैने गाडी का आथा नंबर MP09 ही देख पाया हूँ। कार चले जाने के बाद हेल्पर संदीप नागवेल वापस आ गया। उक्त कार सवार 05 अज्ञात बदमाशो ने मेरे आईसर वाहन को जबरजस्ती रोककर मेरे व ड्राईवर जितेन्द्र के साथ मारपीट कर गाड़ी में रखा रूपयों का बैग लूट कर ले गये है। फिर मैने हरणगाँव के व्यापारी पदम मीणा को फोन कर घटना की जानकारी दी तो उन्होंने थाने पर फोन लगाया तो थाना हरणगाँव से पुलिस मौके पर पहुंची जहाँ पर पुलिस व हमने उक्त बदमाशों की तलाश किया गाड़ी की चाबी को खोजा बाद मैने मेरे सेठ कुणाल राठौर फोन लगाकर घटना बताई जो उपस्थित आये फिर उनके साथ इस समय थाना आया हूँ। लूटे गये लगभग 7 से 8 लाख रूपये का बिल अभी मेरे पास नहीं है जो बाद में लाकर पेश करूंगा। रिपोर्ट करता हूँ। कार्यवाही की जावे। ।

हरणगांव पुलिस ने व्यापारी रजक शर्मा की रिपोर्ट पर अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ धारा 392 लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही जंगल की खाक छान रही है।

इनका कहना हे।

- Install Android App -

वारदात की जानकारी मिलते ही हमने रात भर सर्चिंग की ,पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के साथ ही उस मार्ग के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ।

           “शुभम परिहार” 

     थानाप्र भारी हरणगाँव

Don`t copy text!