ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

हरदा। भीम आर्मी कार्यालय में मनाया गया बुद्ध जयंती

हरदा।  भीम आर्मी कार्यालय में मनाया गया बुद्ध जयंती  भीम आर्मी कार्यालय में तथागत गौतम बुद्ध की जयंती को हर्षोल्लाह से मनाया गया तथा तथागत गौतम बुद्ध और बाबा साहब के प्रतिमा और चित्र पर माल्यार्पण किया गया भीम आर्मी के संभागीय अध्यक्ष महेंद्र काशीव ने बुद्ध के आचरण और उनके त्याग के बारे में समाज को संबोधित किया। वहीं जिला अध्यक्ष पंकज गर्ग ने बुद्ध और बुद्ध धर्म के बारे में बताया कि बुद्धि ने भारत ही नहीं समूचे विश्व को अपने ज्ञान के माध्यम से प्रकाशित किया है।

बुद्ध धर्म को मानने वाले अनेकों लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए।बहुजन कहे जाने वाले समाज के उत्थान में बुद्ध और बाबासाहेब आंबेडकर के मिशन को आगे बढ़ाने का प्रण किया। इस दौरान सुजाता खीर का प्रसाद लोगो को बाटा गया। तथा रास्ते से गुजरने। वाले लोगो को भी बुद्ध पूर्णिमा पर प्रसाद बाटा गया। इस दौरान राम ओेसले, अमर बौद्ध, माखन ओसवाल ,सत्यनारायण ओसले, रामकृष्ण राठौर, महेंद्र माणिक, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- Install Android App -

Don`t copy text!