ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

कार और पिकअप वाहन में भिड़त ,एक युवक गंभीर घायल , हरदा मुख्य मार्ग पर भीलट बाबा के पास हुआ एक्सीडेंट 

के के यदुवंशी सिवनी मालवा। भीलट बाबा के पास एक पिकअप एवं कार की टक्कर हो गई जिसमे कार चालक को चोट आई है टक्कर इतनी जोरदार थी की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई प्रत्यक्षदर्शी देवेन्द्र ने बताया की हम यहाँ से गुजर रहे थे तभी एक तेज गति से आती हुई कार पिकअप में सामने से टकरा गई जिससे कार चालक को गंभीर चोट आई है।

- Install Android App -

वही घटना के बाद राहगीरों के द्वारा गंभीर घायल कार चालक को बाहर निकाला गया कार अनियंत्रित हो गई और पिकअप में जा घुसी राहगीरों के द्वारा इसकी जानकारी 108 एम्बुलेंस सहित डायल 100 पर दी गई है वही घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार  तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम धरमकुण्डी और भीलट देव के बीच होशंगाबाद हरदा मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित कार ने विपरीत दिशा से आ रही पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं टक्कर के बाद कार चालक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि सिवनी मालवा होशंगाबाद रोड के नेशनल ढाबा के पास धर्मकुंडी एवं भिलट देव के बीच पिकअप वाहन एमपी 05g8146 के चालक द्वारा स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 05 सीबी 2161 के बीच एक्सीडेंट हुआ है जिसमें स्विफ्ट कार के चालक राकेश सिंह पिता उत्तम सिंह राजपूत 37 वर्ष निवासी नादनेर जिला सीहोर को चोट आई एवं पिकअप का चालक अमित कुमार पिता सुरेश कुमार उम्र 36 वर्ष निवासी डोलरिया को भी चोट आई स्विफ्ट कार सिवनी मालवा तरफ जा रही थी जबकि पिकअप सिवनी मालवा से होशंगाबाद तरफ जा रही थी ।