ब्रेकिंग
ऑन लाईन फ्राड से बचाने हरदा पुलिस चला रही है जागरूकता अभियान,  मुख्य चौराहों पर लगाये बैनर फ्लेक्स भाजपा सदस्यता अभियान 2024 के लिए हरदा जिले की कार्यषाला हुई सम्पन्न,! सवा लाख के लक्ष्य को पूर्ण करे... MP BIG NEWS: हरदा आने वाले 72 घंटो मे भारी बारिश की चेतावनी ! नदी नाले सब उफान पर । रहटगांव: भारतीय किसान संघ प्रतिनिधि मंडल ने बिजली संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए जे ई उपेंद्र म... MP BIG news: खुले बोरवेल में दुर्घटना होने पर होगी एफ.आई.आर, बचाव कार्य की राशि भी ड्रिलिंग एजेंसी ए... हंडिया : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का विधायक दोगने ने किया निरीक्षण कोलकाता रेप मर्डर काण्ड मामले मे नया खुलासाCBI के हाथ लगे फोटो और विडियो नदी में नाव पलटी: गंडक नदी में नाव पलटने से आधा दर्जन लोग डूबे रेस्क्यू जारी गोताखोर कर रहे नदी मे ... JIO 28-Day Recharge: JIO ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Recharge Plan, 28 दिनों के लिए मिलेगा Unlimited Ca... समुद्र मे भारत की नौसेना मे अमेरिका की पनडुब्बी सोनोब्वाय होगी शामिल, भारत को समुद्रीक सुरक्षा होगी ...

खंडवा: सांसद एवं डीआरएम का आभार, नागपुर खंडवा ट्रेन जल्दी शुरू होगी 

खंडवा, गुरु पूर्णिमा पर्व को लेकर सद्भावना मंच द्वारा रेलवे जीएम एवं डीआरएम से मांग की गई थी कि पर्व के दौरान लाखों श्रद्धालुओं की सुविधा को देखते हुए स्पेशल ट्रेन चालू की जाए । इस मांग को पत्र द्वारा भी प्रमुखता से सद्भावना मंच ने उठाया था ताकि बाहर से आने वाले महाराष्ट्र एवं अन्य राज्यों के श्रद्धालुओं को असुविधाएं न उठाना पड़े।

- Install Android App -

मंगलवार को डीआरएम एवं क्षेत्रीय सांसद ने सद्भावना मंच एवं श्रद्धालुओं की मांग को देखते हुए गुरु पूर्णिमा पर्व के दौरान 19 20 21 जुलाई को कटनी से भुसावल तक 3 दिन स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है । सद्भावना मंच अध्यक्ष प्रमोद जैन ने इस घोषणा का स्वागत किया है तथा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल एवं डीआरएम इति पांडे का आभार माना है । तथा जी आर एम एवं सांसद से शीघ्र काफी समय से लंबित मांग नागपुर खंडवा दादाजी एक्सप्रेस को भी शुरू करने की मांग की है।