ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

गुना हत्याकांड में आया नया ट्विस्ट: पुलिस कस्टडी से भाग रहे 2 अपराधियों का शार्ट एनकाउंटर, 2 पुलिसकर्मियों को भी लगी गोली

मकड़ाई समाचार भोपाल/गुना। मध्यप्रदेश के गुना में पुलिसकर्मियों की हत्याकांड की आग अभी ठंडी नहीं हुई है। पुलिस भी बदले में एनकाउंटर कर रही है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है कि पकड़े गए दो आरोपियों को मौके पर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने भागने का प्रयास किया है। छीना झपटी के दौरान अपराधी और पुलिसकर्मी दोनों को गोली लगी है। जिससे वो घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कल देर शाम दोनों आरोपी सोनू और जिया खान को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद गाड़ी से घटना स्थल पर ले जाया जा रहा था। इस दौरान पुलिस कस्टडी से दोनों आरोपी ने भागने के लिए पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। जब अपराधी पुलिस की कस्टडी से भाग रहे थे, तब पुलिसकर्मियों पर हमला भी किया। जिससे कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने शार्ट एनकाउंटर किया। जिससे दोनों आरोपी के पैर में गोली लगी औऱ वो पकड़े गए। दोनों आरोपी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिसकर्मियों का भी वही इलाज किया जा रहा है। अब पुलिस आरोन जिला न्यायालय आरोपियों को लेकर पहुंची है। वाकई ऐसा ही हुआ है या फिर पुलिस बनाई कहानी है, यह जांच का विषय है। बताया ये भी जा रहा है कि पुलिस ने 4 अपराधी को एनकाउंटर कर दिया है, लेकिन पुष्टि दो की ही हुई है।

- Install Android App -

वहीं गुना के बजरंग गढ़ थाने में एक बोलेरो गाड़ी से दो कार्टून भर कर कुछ खाने का सामान थाने के अंदर पहुंचाया गया है। कार्टून अंदर रखे तुरंत ही लोगों को बाहर कर दिया गया। थाने का दरवाजा फिर से बंद कर लिया गया। आरक्षकों के द्वारा बताया गया कि थाने में कोई भी नहीं और यदि थाने में कोई नहीं, फिर सवाल ये है कि दो कार्टून खाने का सामान क्यों आया है। गाड़ी नंबर एमपी 19 सीए 5438 है।

पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि केवल दो ही लोगों का एनकाउंटर अभी हो सका है। शेष दो आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया। इस पूरे घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर जो अफवाह उड़ रही हैं कि चार व्यक्तियों का एनकाउंटर हो चुका है, वह सरासर गलत है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों के पास से काला हिरण बरामद नहीं हुआ है। सामान्य हिरण और मोर बरामद हुआ है। हथियारों और शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि गुना जिले की आरोन थाना क्षेत्र में सूचना मिली थी कि शहर के कुछ लोग जंगल में काले हिरण का शिकार कर रहे हैं। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की गोली लगने से उनकी मौत हो गई। इस पटना में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यह घटना शनिवार सुबह तकरीबन 3 और 4 बजे के बीच हुई।