ब्रेकिंग
खातेगांव: अस्पताल परिसर में स्वास्थ्य महकमे ने किया वृक्षारोपण, एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत Harda: शराब पीकर वाहन चलाने वाले 4 वाहन चालक पकड़ाए। मशीन से किया शराब परीक्षण ,जांच में हुई पुष्टि ... Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना

MP News: चुनाव के समय भाजपा को बहनों की याद आई, लाड़ली लक्ष्मी योजना पिछले 18 सालों से क्यों नही चलाई – नकुलनाथ

कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम हर बहन को 1500 रुपये महीने का देंगे। अगले महीने से आप सबको 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलने जा रहा है। हमारी सरकार बनते ही पेंशन की राशि 1200 रुपये महीने करेंगे। किसानों का कर्ज फिर माफ होगा।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मुरैना : विधानसभा चुनाव में नेता अपने अपने तरीको और बोच वचनों से जनता को अपने समर्थन में लाने के लिए कई घोषणाएं और वादे कर रहे हैं कुछ तो चुनावी टिप्स दे रहे तो कुछ मौजूदा सरकार की नाकामिया गिना रहे है। ऐसा कुछ नजारा मुरैना में देखने को मिला है जहां भाजपा लाड़ली लक्ष्मी योजना और गैस सिलेंडर को चुनावी मुद्दा बना लिया हैं। कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव से पहले ही भाजपा को लाड़ली बहनें याद क्यों आईं,पिछले 18 साल में यह बहनें याद क्यों नहीं आईं। इस महीने महिलाओं को 1250 रुपये मिले होंगे, मैं कहता हूं इन्हें पर्स में रखिए और कांग्रेस को वोट दीजिए, क्योंकि कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम हर बहन को 1500 रुपये महीने का देंगे। अगले महीने से आप सबको 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलने जा रहा है। हमारी सरकार बनते ही पेंशन की राशि 1200 रुपये महीने करेंगे। किसानों का कर्ज फिर माफ होगा। मुरैना के जीवाजीगंज में कांग्रेस के समर्थन में सभा करते हुए यह बातें छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने कहीं।

- Install Android App -

Don`t copy text!