ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

टिमरनी न्यूज: सिंचाई विभाग के भ्रष्ट SDO पटवारी ने दबंग किसान की शिकायत पर गरीब किसान की बोई हुई फसल के बीच से बनवा दिया रास्ता,

मकड़ाई समाचार हरदा।रहटगॉव तहसील के ग्रान नांदवा में नहर से लगी हुई जमीन पर वैसे तो कही किसानों का अवैध कब्जा है। जो नहर की भूमि पर कब्जा कर फसल बुआई कर रहे लेकिन नहर विभाग के जिम्मेदार अधिकारी दबंगो पर मेहरबान है और छोटे किसानों को परेशान कर उनकी फसलो पर ट्रेक्टर चलवा रहे ऐसा ही देखने को मिला ग्राम नांदवा के किसान के खेत मे। पीड़ित किसान की बोई हुई चने की फसल के बीच मे से रास्ता निकालकर पूरी फसल बर्बाद कर दी पीड़ित किसान न्याय की गुहार लगाने कलेक्टर के कार्यालय भी पहुचा लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही संबंधित अधिकारियों के खिलाफ नही हुई।
पीड़ित किसान ने रविसिंह राजपूत ने मकड़ाई समाचार को बताया कि मेरी भूमि ग्राम नांदवा में नहर किनारे है। जहां पर मेरे पड़ोसी किसान रेवाशंकर गुर्जर ने भी नहर की सरकारी भूमि पर फसल बोई हुई है। लेकिन मेरी चने की फसल नहर विभाग के SDO मौसम पोर्ते एवं पटवारी ने बखर कर बीच खेत मे से रास्ता निकाल दिया। किसान का आरोप है । रेवाशंकर द्वारा भी सरकारी जमीन पर कब्जा कर फसल बोई गई है। फिर विभाग ने सिर्फ मेरी फसल पर ही ट्रेक्टर क्यो चलवाया। इसकी जांच की जाए। कलेक्टर को की गई शिकायत पर दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही व अन्य दबंग किसानो का अवैध कब्जा हटाने की मांग की है। पीड़ित किसान ने बताया की दबंग किसानों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी है।
इस संबंध में नहर विभाग के एसडीओ मौसम पोर्ते को उनके मोबाइल नंबर पर कॉल करके उनका पक्ष जानना चाहा लेकिन बार बार कॉल करने के बाद भी मोबाइल फोन रिसिब नही किया गया।