ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

टिमरनी राजस्व विभाग ने अवैध उत्खनन कर पर की कार्यवाही,पोकलेन मशीन जब्त की, मिडिया को नहीं दी पूरी जानकारी

ग्राम माथनी में शगुन बाई जाट के खेत में अवैध रूप से मिट्टी खोदते हुए पोकलेन मशीन जप्त की गई।

हरदा। टिमरनी राजस्व विभाग ने अवैध उत्खनन पर कार्यवाही की मौके से पोकलेन मशीन जब्त की। खेत मालिक के ऊपर कार्यवाही की लेकिन पोकलेन किसकी थी। कितने घन मीटर मिट्टी की अवैध खुदाई की गई। कितने का जुर्माना हुआ। इसको लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी या मौके के फोटो मिडिया को उपलब्ध नहीं कराए गए।

जिला कलेक्टर आदित्य सिंह के द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है।उनकी सराहना आमजन के द्वारा चौक चौराहों पर की जा रही है। लेकिन उनके अधीनस्थ अधिकारी अभी भी सही जॉच कार्यवाही नही कर पा रहे है। ऐसे कई मामले आए दिन आमजन पाठको ने देखे है की छोटी मोटी कार्यवाही में विभाग के अधिकारी फोटो और तमाम अधिकारियो के नाम लिखकर प्रेस नोट जारी कर देते हैं। लेकिन सत्ता पक्ष के नेताओ के ऊपर जब कार्यवाही होती है। तो बड़ी कार्यवाही भी चंद लाइनों में सिमट कर रह जाती है।
कल दिन में टिमरनी में भाजपा से जुड़े नेताओ के वाहन पर हुई कार्यवाही चर्चा में रही लेकिन कार्यवाही हुई। लेकिन क्या कार्यवाही हुई। किस पर हुई। ये सवाल लोगो में जन चर्चा का विषय बना हुआ है।
इधर एसडीएम महेश कुमार बड़ोले से चर्चा की गई तो उनका कहना था। प्रेस नोट पी आरओ के माध्यम से जानकारी मिल जायेगी।

- Install Android App -

जब आधी अधूरी जानकारी जनसंपर्क से मिली। तो इस संबंध में पुनः एसडीएम से चर्चा करना चाहा लेकिन उन्होंने फोन नही उठाया।

जनसंपर्क विभाग से जारी हुई खबर देखिए-

अवैध उत्खनन व परिवहन के मामले में और ट्रैक्टर जप्त

हरदा 25 मई 2024,
टिमरनी एसडीएम श्री महेश बडोले ने बताया कि शुक्रवार को ग्राम माथनी में शगुन बाई जाट के खेत में अवैध रूप से मिट्टी खोदते हुए पोकलेन मशीन जप्त की गई है। इसका पंचनामा तैयार कर अवैध उत्खनन का प्रकरण बनाया जा रहा है।
इसके अलावा ग्राम पोखरनी में बड़े तालाब के पास अवैध रूप से रेत परिवहन करते हुए सुनील विश्वकर्मा निवासी टिमरनी का ट्रैक्टर पकड़ा गया जिस पर सम्बंधित के विरुद्ध अवैध खनन का प्रकरण तैयार किया जा रहा है।