ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

दुल्हन को शादी का अफसोस.. अब लड़कों को लाइन नहीं मार पाऊंगी.. भाग जाऊं क्या? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

शादी समारोह का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

- Install Android App -

नई दिल्ली। भारत में शादियों के सीजन की शुरूआत हो गई है। सोशल मीडिया पर कई सारी खबरें और वीडियो वायरल होती रहती है। कुछ वीडियो में कार्यक्रमों के बीच नोक-झोंक की लम्हें होते हैं तो कुछ विवादों के होते हैं तो कुछ मस्ती-मजाक के। शादी समारोह का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन और उसकी सहेलियां मस्ती कर रही हैं।

 वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन पूरी तरह से तैयार होकर अपनी सहेलियों के साथ गपशप कर रही है। वीडियो में दुल्हन कहती दिख रही है, ‘यार मैं अब लड़कों पर लाइन नहीं मार पाऊंगी।’ दुल्हन की इस बात पर उसकी दोस्त कहती है ‘जीजाजी को बताऊं क्या?’ सहेली के इतना कहते ही दुल्हन बोलती है, ‘भाग जाऊं क्या।’ दुल्हन और उसकी सहलियों के बीच चल रहा फन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को wedabout नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो को खूब लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं।