ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

पत्नी ने गुस्से में कर दी हत्या, गुनाह छुपाने के लिए पति को काटकर बनाई बिरयानी

महिला ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया

तेहरान : ईरान से एक डरावनी घटना सामने आई है। ईरान की राजधानी तेहरान के एस्‍लाम शहर की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है। यहां 22 साल की एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी और गुनाह छुपाने के लिए लाश को काटकर बिरयानी बना दी। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया और आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

आरोपी महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि सात साल पहले जब वह केवल पंद्रह साल की थी तो जबरन उसकी शादी इस व्‍यक्ति के साथ करा दी गई। दोनों की एक बेटी भी है। पति अक्सर उसे और उसकी पांच साल की बेटी को पीटता था। इसके साथ ही उसके कई महिलाओं के साथ भी संबंध थे। इन सब से वह परेशान हो चुकी थी।

- Install Android App -

महिला ने ये भी बताया कि 13 अगस्त को वह किसी औरत को घर लेकर आया। उसके जाने के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरु हो गया। गुस्साए पति ने चाकू दिखाकर उसे चुप कराने की कोशिश की। इस पर महिला ने कहा कि अगर वो उसे धोखा दे रहा है तो उसकी जान ले ले। उसने पति से यह पूछा कि वो उसे कैसे मारना चाहेगा। इस पर पति ने जवाब दिया कि वह पेट में चाकू मारता।

एस्‍लाम शहर के पुलिस अधिकारी अली आगाकरखान ने कहा कि इस झगड़े के बीच महिला ने अपने पति से चाकू छीन लिया और उस पर हमला कर दिया। इसके बाद उसने गुस्से में पति के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। लाश के टुकड़ों को हांडी में डाला और चूल्हे पर चढ़ा दिया।

पड़ोसियों को घर से बदबू आने पर उन्‍होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे क्षत-विक्षत, अधजला और अधपका शव मिला। आरोपी महिला ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की और फिर सारा जुर्म कबूल कर लिया।