ब्रेकिंग
खरगोन: लापता महिला हरदा में मिली, तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा अपहरण जान से मारने की धमकी केस दर्ज, ... खातेगांव: अस्पताल परिसर में स्वास्थ्य महकमे ने किया वृक्षारोपण, एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत Harda: शराब पीकर वाहन चलाने वाले 4 वाहन चालक पकड़ाए। मशीन से किया शराब परीक्षण ,जांच में हुई पुष्टि ... Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका...

बड़ी खबर : स्कूल में विस्फोट 33 बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती, कलेक्टर एसपी पहुंचे घटनास्थल

Big News Cg : अंबिकापुर शहर के विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल परिसर में स्काई बैलून में गैस भरने के दौरान अचानक ब्लास्ट हो गया। गैस सिलेंडर में विस्फोट के बाद बैलून में भी विस्फोट हो गया, जिससे आसपास मौजूद 33 से अधिक छात्र चपेट में आकर झूलस गये। सभी बच्चों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अंबिकापुर कलेक्टर कुंदन कुमार ने मीडिया को बताया कि घटना में करीब 33 बच्चे घायल हुए है, सभी को सामान्य चोटे आई है, सभी की हालत स्थिर है। जानकारी के मुताबिक घटना अंबिकापुर के विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल परिसर में आज दोपहर घटित हुआ।

बताया जा रहा है। कि हिंदू युवा एकता मंच के द्वारा स्कूल परिसर में कार्यक्रम का आयोजन की तैयारी की जा रही थी। इसी के तहत स्कूल परिसर में स्काई बैलून में गैंस भरवाया जा रहा था। स्काई बैलून में गैस भरवाने के दौरान अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट के दौरान आसपास स्कूली बच्चे मौजूद थे। जिससे घटना के दौरान करीब 33 बच्चे इस विस्फोट की चपेट में आ गये।

घटना के तुरंत बाद सभी बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, कलेक्टर एसपी मौके पर पहुंचे।

उधर घटना की जानकारी होते ही कलेक्टर कुंदन कुमार और एसपी तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होने घटना की जानकारी लेने के साथ घायल बच्चों का हाल जाना। कलेक्टर कुंदन कुमार ने बताया कि घटना में करीब 33 बच्चों को सामान्य चोट आई है, सभी बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति बिल्कुल सही है। घटना कैसे हुआ, स्कूल परिसर में एयर बैलून में गैंस भरने का काम क्यों किया जा रहा था, इन सब बिंदुओं पर जांच का निर्देश दिया गया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!