ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

मनावर विधानसभा के ग्राम अमलाठा में 3 जून को कांग्रेस द्वारा आदिवासी महाकुंभ का होगा आयोजन

पवन प्रजापत
मनावर : नगर के विश्राम गृह में कांग्रेस नेता एवं आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राधेश्याम मुवेल द्वारा पत्रकार वार्ता रखी गई थी। जिसमे उन्होंने आगामी दिनों में होने वाले आदिवासी महाकुंभ कार्यक्रम का ऐलान किया। उन्होंने बताया की 3 जून शनिवार को धार जिले की मनावर विधानसभा अंतर्गत ग्राम अमलाठा में मध्य प्रदेश आदिवासी कांग्रेस द्वारा आदिवासी महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी एवं अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवाजीराव मोघे, आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामू टेकाम, मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, प्रदेश किसान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुर्जर, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे, ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष सिद्धार्थ कुशवाहा सहित क्षेत्र के विधायक गण, पूर्व मंत्री, वरिष्ठ कांग्रेसजन आदि नेताओं की उपस्थिति रहेगी।
पत्रकार वार्ता में पूछे गए सवालों पर कांग्रेस नेता राधेश्याम मुवेल ने बताया कि आदिवासीयों की समस्या एवं उनकी मांग को लेकर आने वाली सरकार के घोषणा पत्र में उक्त बातों को और मुद्दों को शामिल करने के उद्देश्य से इस महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सभी आदिवासी एकत्रित होंगे। और आदिवासियों को कांग्रेस से आशा और उम्मीद भी है कि वह उनके हित में बेहतर कदम उठा सकती है। इस दौरान आदिवासी महाकुंभ में लगभग 20,000 लोगों के शामिल होने की संभावना है, जिसकी संपूर्ण व्यवस्था है जोरों पर है। उन्होंने बताया कि इस दौरान स्नेह भोज का भी आयोजन रखा गया है।
विधानसभा चुनाव में टिकट और तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल पर श्री मुवेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के हम सच्चे सिपाही हैं और पार्टी जिसे टिकट देगी उसके लिए काम करेंगे और इस बार क्षेत्र में स्थाई नेताओं को प्रत्याशी बनाने की मांग भी जोरों पर है क्षेत्र की जनता चाहती है कि इस बार स्थाई उम्मीदवारों को मौका दिया जाए ताकि जमीनी कार्यकर्ताओं से तालमेल न टूटे। वैसे भी कमलनाथ जी ने इस बार स्थाई उम्मीदवारों को महत्व देने की बात कही है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि स्थाई संगठन से पूछताछ और सर्वे में आए जीतने वाले उम्मीदवार को ही टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। पत्रकार वार्ता के दौरान विधानसभा की समस्त आदिवासियों को इस महाकुंभ में आने का न्योता भी दिया गया। साथ ही पत्रकार वार्ता के दौरान उपस्थित कांग्रेस नेता सुनील स्टार चौहान द्वारा राधेश्याम मुवेल को आम का पौधा भेंट किया गया।
इस अवसर पर कांग्रेस नेता राजेश पवार, हरीश खंडेलवाल, रविंद्र पाटीदार, आशीष साद, ऋषभ कीमती, योगेश जख्मी आदि उपस्थित रहे।