ब्रेकिंग
हंडिया: रेत से भरे ओवरलोड तेज रफ्तार डंफर ट्रेक्टर से रातातलाई गांव के वाशिंदे परेशान, बोले प्रशासन ... कलेक्टर श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात

मोनालिसा ने हाफ शोल्डर डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Bhojpuri Actress Monalisa : मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर खूब राज किया है और आपको बता दें कि उन्होंने कई फिल्मों और गानों में भी काम किया है. दर्शकों को एक्ट्रेस का हर अंदाज खूब पसंद आया है और उनकी बोल्डनेस के आगे हर एक्ट्रेस फीकी है.

Bhojpuri Actress Monalisa

इन तस्वीरों के दौरान मोनालिसा ने खूब न्यूड मेकअप किया हुआ है और इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हुई है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को अब तक 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी करते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक कलर की बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुई है जो वन पीस है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में उनका हैवी क्लीवेज भी साफ देखा जा सकता है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी बांध रखा है.

- Install Android App -

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लेकिन अब हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैंस भी उन्हें देखकर थक नहीं रहे हैं. रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस के दिलों को छू जाता है. लेकिन अब आपको बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़कर टेलीविजन इंडस्ट्री का रुख किया और यहां भी धमाल मचाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का अंदाज आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है.