ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

युवक को रौंदते हुए कंटेनर से टकराई कार, 2 की मौत, 3 घायल

मकड़ाई समाचार राजगढ़। नेशनल हाइवे क्रमांक-3 आगरा-मुंबई रोड पर सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने पहले एक युवक को टक्कर मारी और उसके बाद कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में कार चालक व राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। वाहन में सवार तीन लोगों में एक ने खुद को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का स्टाफ बताया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह एक वाहन दतिया से उज्जैन के लिए जा रहा था। इस वाहन ने ब्यावरा की ओर से सारंगपुर की ओर जाते समय पचोर से करीब 10 किमी आगे निकलकर सरेड़ी गांव के समीप सड़क किनारे पैदल चल रहे 30 वर्षीय युवक कन्हैया लाल पिता हरिसिंह निवासी सरेड़ी को टक्कर मार दी। युवक को टक्कर मारने के साथ ही वाहन हाइवे किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराया। इस हादसे में वाहन का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया और वाहन चालक चालक प्रतापसिंह जादौन, उम्र 40 वर्ष, निवासी ग्वालियर की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार गोपीलाल पिता तोलाराम वर्मा निवासी डबरा, जो खुद को गृहमंत्री के निज सहायक बता रहे थे वह स्वयं, सन्नी पिता प्रमोद नाहर उम्र 35 वर्ष, निवासी डबरा और सूरज पिता सीताराम गुप्ता उम्र 40 वर्ष निवासी डबरा घायल हो गए। घायलों को पहले पचोर अस्पताल लाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उन्हें भोपाल के लिए रेफर कर दिया।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पचोर थाना की पुलिस को घायल गोपीलाल ने खुद को मंत्री का स्टाफ बताया। उन्होंने बताया कि वह गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा के निजी सहायक हैं। इसके बाद उन्हें पचोर अस्पताल से निजी वाहन के जरिए भोपाल के लिए रेफर किया गया।

- Install Android App -

इनका कहना है
ग्वालियर की गाड़ी थी व उनके ही ड्रायवर थे, जिसकी मौत हुई है। खुद को मंत्रीजी का स्टाफ वह बता रहे थे। किसी निजी काम से उज्जैन जा रहे थे।
-डीपी लोहिया, टीआइ, पचोर