ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

लिंगा बायपास पर तेज रफ्तार कार पलटी, युवक की मौत

मकड़ाई समाचार छिंदवाड़ा। सोमवार की देर रात छिंदवाड़ा से नागपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा लिंगा के आगे रिंग रोड रोटरी पर हुआ था। तेज रफ्तार कार में सवार चार युवकों में से कार चालक निहाल पिता मुकेश संभारे (22) निवासी चंदनगांव की मौत हो गई, जबकि उसके तीनों साथियों को मामूली चोट आई है। चारों दोस्त छिंदवाड़ा से उमरानाला मार्ग स्थित मलंग ढाबा खाना खाने जा रहे थे, लेकिन ढाबे से कुछ ही मीटर पहले कार हादसे का शिकार हो गई। कार की गति इतनी तेज भी कि कार सीधे रिंग रोड रोटरी से टकराते हुए पलट गई तथा सिवनी बाइपास की ओर मुड़ गई थी। हादसे की सूचना के बाद राहगीरों व स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल निहाल को बाहर निकाला तथा बाकी युवक खुद कार से बाहर निकल गए थे। निहाल को सिर पर गंभीर चोट आई थी, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मंगलवार सुबह पोस्‍टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस ने अन्य तीन युवकों के बयान दर्ज किए है।

बताया जा रहा है कि चंदनगांव निवासी निहाल उर्फ बिट्टू दो बहनों में अकेला भाई था। हादसे की सूचना परिवार को देर रात दी गई थी, जिसके बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। हाल ही में परिवार ने नई गाड़ी निहाल की पसंद से ली थी। इकलौते बेटे के निधन से माता-पिता, बहनों व अन्‍य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Install Android App -

पूर्व में भी हुआ हादसा
जिस स्थान पर सोमवार की देर रात यह हादसा हुआ है, वहां पर कुछ वर्ष भी एक दर्दनाक हादसा सामने आया था। शहर के एक होटल से पार्टी में शामिल होने के बाद डाक्टर वापस नागपुर जा रहे थे, जिनकी गाड़ी इस रिंग रोड की रोटरी से टकराई थी। जिसके बाद वाहन में आग लग गई थी तथा कार में सवार लोग हादसे का शिकार हो गए थे। इस रिंग रोड पर रात के समय अंधेरा रहता है, जहां के सोलर लैंप काफी समय पहले चोरी हो चुके हैं, लेकिन उसके बाद प्रकाश की कोई व्यवस्था नहीं की गई है।