ब्रेकिंग
हरदा: दशकों बाद  झांकी देखने फिर उमड़ा  जनसैलाब,  जनता हुई ख़ुश, समिति ने माना आभार, पुलिस व प्रशासन क... हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम कमताड़ा में किया गया विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकापर्ण ! टिमरनी: नवरात्र पर्व के चलते सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था खातेगांव कृषि मंडी में 7 दिन बाद उपज नीलामी: 5 हजार क्विंटल की आवक, सोमवार को आवक बढ़ने की संभावना हरदा संदलपुर रेलवे लाइन आंदोलन समिति जमना जैसानी फाउंडेशन के तत्वाधान बैठक हुई संपन्न। सभी ने रखे अप... टिमरनी: एस. एम. एस. बॉयोफ्यूल प्राईवेट लिमिटेड में सभी कर्मचारियों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण हरदा जिले के 57369 किसानो के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत दो दो हजार रु.ट्रांसफर   CM mohan yadav : हरदा जिले में 95079 लाडली बहनों के खाते में 11.58 करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर की गई कलेक्टर और जिपं सीईओ के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी!  कर्मचारी के बहाली के आदेश पालन नही करने का ... हरदा: अधिकारी नियमित दौरे करें, योजनाओं के क्रियान्वयन पर नजर रखें ! कलेक्टर श्री सिंह ने मीटिंग में...

सिर्फ 6000 रुपए से कम दाम में खरीदें ये टॉप ब्रांड स्मार्टफोंस, डील ऑफर में देख खरीदने को बेचैन हुए

Smartphone Sale Under 6k: अगर आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए कोई अच्छा सा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको एंट्री लेवल वाले स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। क्योंकि इन दिनों Flipkart और Amazon पर तगड़ी सेल चल रही हैं। जिसमें आप ग्राहकों को 6000 रुपए से कम में ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं, जो बेहद ही सस्ते दाम में लगे हुए है। इसके लिए आपको जानना होगा कौन से फोन को शामिल किया गया है।

Poco C51

Poco के इस C सीरीज वाले फोन की कीमत 9,999 रुपए हैं। जिसे Flipkart की Big Billion Days सेल में डिस्काउंट के बाद 5,999 रुपए में बेचा जा रहा हैं। इसमें आपको 6.52-इंच HD+ का डिस्प्ले दिया जाता है। प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G36 का प्रोसेसर दिया है। जिसमें आपको 4GB रैम और 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिलती हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है। वहीं इसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

- Install Android App -

Redmi A2

रेडमी के इस फोन 32जीबी स्टोरेज को अमेजन की सेल में 28% का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 8,999 रुपये के बजाय 6,299 रुपए में बेची जा रही है। बैंक ऑफर के तहत इसकी कीमत को 6000 रुपए तक कम कर सकते है। इसके अलावा आपको इसमें 6.52 इंच एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 5000 एमएएच बैटरी और MediaTek Helio G36 प्रोसेसर मिलता है। इसमें आपको 2 साल की वारंटी भी मिल रही हैं।

लांगती आपको इस रेंज में कहीं ऐसे स्मार्टफोन मिल जाएंगे सस्ते दाम पर बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं इसके अलावा आप घर का सामान कपड़े जूते होम डेकोर आदि दिवाली के लिए भी खरीद सकते हैं। क्योंकि इससे बड़ी छूट आपको कहीं और नहीं मिलने वाली है और यह सेल आखिर 15 अक्टूबर तक ही चलने वाली है।

बात करें स्मार्टफोन की तो कई ऐसे प्रीमियम स्मार्टफोन भी हैं जिनके दामों को फ्लिपकार्ट और अमेजॉन की बड़ी सेल में काम भी किया गया है। जिन्हें आप आराम से घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं और इनका भरपूर फायदा भी उठा सकते हैं।