ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

हंडिया टीआई सरियाम के ड्यूटी ज्वाइन करते ही खुलेआम शुरू हुआ सट्टे का कारोबार, एसपी बोले करेंगे कार्यवाही !

सरियाम साहब के आते ही हंडिया में सरेआम सट्टा चालू !

ये महज़ संयोग भी हो सकता है कि हंडिया टीआई सरियाम के छुट्टी से लौटते ही हंडिया तहसील क्षेत्र में सरेआम जमके सट्टा खेला जा रहा है। असलियत जो भी हो टीआई साब के आते ही सरेआम सट्टे चलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। दबी जुबान से पुलिसिया संरक्षण की बात भी की जा रही है। हालांकि पुलिस अधीक्षक इस मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

मकड़ाई समाचार हंडिया। मां नर्मदा की पावन नगरी हंडिया में इन दिनों सट्टा खुलेआम खेला जा रहा हैं। जिसमें भोले-भाले ग्रामीण फंसकर अपनी मेहनत मजदूरी का रुपया गंवा रहे है। सट्टा खेलकर रुपया कमाने का लालच बहुुत ही बुरा हैं। यह भी एक प्रकार का मानसिक रोग ही है। जो कि दूसरे प्रकार के नशे से ज्यादा प्रभावशाली है। इसकी चपेट में आकर अनेक घर बर्बाद हो चुके है। हंडिया नगर में और हीरापुर टेकरी पर सट्टा पर्ची लिखी जा रही है।

हंडिया कोई बहुत बड़ा शहर नही है जिसमें अपराधियों पर पुलिस का नियंत्रण न हो। पुलिस हमेशा से हंडिया को अपराधो से मुक्त बताती हैं जबकि इस पावन नगरी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिन दहाडे़ सट्टा खिलाया जा रहा है। इन्हे पुलिस से कोई खौफ नही है।

मकड़ाई समाचार के पास सट्टा खिलाने वाले के जिंदा सबूत है। हम दावे से कह सकते है कि हंडिया में सट्टा खिलाया जा रहा हैं और पुलिस इन पर कार्यवाही नही कर पा रही है। इससे साफ जाहिर हो रहा है की स्थानीय पुलिस का संरक्षण प्राप्त है।
इस संबंध में कई लोग दबी जुबान से कह रहे है कि जब से थाना प्रभारी सरयाम साहब आए है तब से सट्टा ज्यादा सक्रिय हो गया है।

- Install Android App -

इस बात की हमने ग्राउंड लेवल पर सच्चाई जानने का प्रयास किया तो पाया कि इस समय सट्टा बेखौफ होकर खेला जा रहा हैं। हमने खुद गंदे खेल को बहुत ही करीब से देखा कैसे लोग अपनी मेहनत मजदूरी की गाढ़ी कमाई को इन लोगो को सौंप रहे थे। वही जब सट्टा पर्ची लिखने वाले को हमारी उपस्थिति की भनक लगी तो वह वहां से रफूचक्कर हो गया।

सट्टा खेलने की लत एक प्रकार का नशा ही है और ज्यादा रुपये के लालच में जो हाथ का रुपया वह भी खो देता है और इसके लिए घर के कीमती सामान पत्नि के जेवर तक बेच देते है।

सट्टे का नशे में गिरफ्त है किशोर

सट्टे के इस काले कारोबार में किशोर और युवा आसानी से फंस जाते है। अपनी जरुरतो को पूरा के लिए सट्टा खेल हाथ खर्चा निकाल लेगें। यही सोचकर अपनी जेब का रुपया दांव पर लगा रहे हैं और यहां पर रुपया कमाना रेगिस्तान में प्यास बुझाने जैसा होता है। अपनी पढ़ाई लिखाई छोड़कर कई विद्यार्थी यहां पर उलझते हुए नजर आ रहे हैं। सट्टे के मकड़जाल में फंसकर अपना जीवन बर्बाद कर रहे हैं। वहीं सट्टा पर्ची लिखने वाला अपने कमीशन के लिए काम कर रहा है मगर भोले भाले ग्रामीण अपनी जमा पूंजी बर्बाद कर रहे है।

इनका कहना है-

टी आई सरियाम मेडिकल पर छुट्टी पर गए थे। अभी ज्वाइन किया है। सट्टा कोन चलवा रहा दिखवाता हूं शीघ्र ही उचित कार्यवाही की जायेगी।
मनीष कुमार अग्रवाल