ब्रेकिंग
Harda News: ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत 20 जुलाई को कलेक्ट्रेट में होगा पौधरोपण Harda News: कृषि अधोसंरचना निधि संबंधी बैठक सम्पन्न Harda News: कोटपा एक्ट के तहत 15 दुकानों पर लगाया 2600 रुपये जुर्माना Harda News: कृषि विभाग के दल ने ग्रामीण क्षेत्रों में किया फसलों का निरीक्षण Harda News: आयुष विभाग ने डेंगू व मलेरिया की दवा निःशुल्क वितरित की Harda News: सभी महाविद्यालयों में 21 और 22 जुलाई को मनाया जाएगा ‘गुरु पूर्णिमा उत्सव’ Harda Big News: एक आरोपी को जिला बदर करने के आदेश जारी Harda News: बाढ़ आपदा प्रबन्धन के लिये कंट्रोल रूम स्थापित Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने सिराली व रोलगांव में मूंग उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण किया Harda News: NHAI सड़को का सुधार कर, आमजन और किसानो की दूर करें तकलीफे - कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल

60 के बुजुर्ग ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पड़ोस में खेलने गई थी बच्ची

शिकायत में मां ने आरोपी पर अपनी नाबालिग बच्ची के प्राइवेट पार्ट छूने के आरोप लगाए

लखीमपुर खीरी। जिले में नाबालिग लड़की के साथ 60 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना की जानकारी रविवार को उस वक्त सामने आई जब पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि लड़की शनिवार को पड़ोसी के घर खेलने गई थी जैसा कि वह पहले भी जाती थी। हालांकि, जब वह घर लौटी तो वह रो रही थी और कुछ बोल नहीं पा रही थी। उसके रोने पर चिंतित होकर जब उन्होंने बेटी के शरीर की जांच की तो उन्हें उसके प्राइवेट पार्ट पर खरोंच के निशान मिले, जिसके बाद मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आरोपी की पहचान फिदा अली के रूप में हुई है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अरुण सिंह ने कहा, अपनी शिकायत में मां ने आरोपी पर अपनी नाबालिग बच्ची के प्राइवेट पार्ट छूने के आरोप लगाए हैं, जो कि आईपीसी में हुए संशोधन के मुताबिक रेप के समान है। इसे देखते हुए आईपीसी की धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई और पॉक्सो की धारा  5(M)/6 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!