ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

बायपास पर चार पहिया वाहन ने स्कूली आटो को मारी टक्कर, दस बच्चे घायल

मकड़ाई समाचार विदिशा। नेशनल हाइवे 146 के बायपास पर गुरुवार की सुबह एक चार पहिया वाहन ने स्कूली आटो को टक्कर मार दी, जिसमें दस बच्चें और आटो चालक घायल हो गया। उन्हें मेडिकल कालेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया। दस में आठ बच्चों को मामूली चोट आई थी। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। दो बच्चों को अधिक चोट आई है। उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। 8 से 12 वर्ष उम्र के सभी बच्चे एकता कालोनी के रहने वाले है।

- Install Android App -

अस्पताल में भर्ती आटो चालक माधव कुशवाह ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब सात बजे वे एकता कालोनी से बच्चे लेकर साकेत एमजीएम स्कूल जा रहे थे। इसी दौरान बायपास पर बालाजी आर्किड कालोनी के पास रोड क्रास करते समय पीछे से आ रहे चार पहिया वाहन ने आटो को टक्कर मार दी। जिसके कारण आटो पलट गया और बच्चे घायल हो गए। उन्होंने पीछे से आ रहे एक खाली आटो में बच्चों को बिठाकर तत्काल अस्पताल भिजवाया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन को सूचना देकर वे अस्पताल पहुंचे। माधव ने बताया कि आसपास के लोगों ने चार पहिया वाहन चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
इधर, अस्पताल के सीएमओ वैभव जैन ने बताया कि आठ बच्चों के हाथ-पैर पर मामूली चोट आई थी। उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया है। कक्षा 5 के विद्यार्थी कृष्णा राजपूत और उसकी बहन अनुष्का को अधिक चोट आई है। उन्हें भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना के बाद स्कूल का स्टाफ और बच्चों के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए थे।