ब्रेकिंग
हरदा: खनिज विभाग की कार्यवाही ! रेत के अवैध परिवहन में शामिल 2 ट्रेक्टर जप्त किये हरदा: एमएसएमई विभाग की कार्यशाला हुई सम्पन्न टिमरनी कृषि उपज मंडी में दीपावली पर्व के चलते उपज खरीदी कार्य सतत चालू रखे ! SDM से मिला भाजपा प्रति... रबि फसलों की सिंचाई के लिए तवा जलाशय से 1 नवंबर से हरदा, 3 नवंबर को सिवनी मालवा ,5 नवंबर को इटारसी /... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने आज मंगलवार को जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं, निराकरण के लिए अधिक... हंडिया : बस स्टैंड पर स्थित यात्री प्रतीक्षालय पर दुकानदारों का कब्जा! तहसीलदार बोले हटाएंगे अतिक्रम... हरदा: 15 नवंबर तक जल जीवन मिशन की सभी पेयजल योजनाएं पूर्ण करें : कलेक्टर श्री सिंह लव जिहाद की शिकार हुई युवती के लिए राठौर समाज और हिंदूवादी संघठन द्वारा ज्ञापन दिया गया। हरदा: जिला जनसुनवाई में दिव्यांग ने किया हंगामा , तहसीलदार और सरपंच सचिव ने मेरी अनुपस्थिति में मेरा... सिवनी मालवा : जनसुनवाई में नहीं पहुंच रहे अधिकारी,मजाक बनी जनसुनवाई

Big News M.p : महिला – बाल विकास परियोजना अधिकारी को लोकायुक्त ने रंगे हाथों 40 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Niwadi : महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी को लोकायुक्त टीम सागर ने रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ाया है। लोकायुक्त की कार्रवाई से कार्यालय में हड़कंप मच गया  और दफ्तर से कई कर्मचारी गायब हो गए। परियोजना अधिकारी यह रिश्वत राशि आंगबाड़ी सहायिका को कार्यकर्ता के पद पर पदोन्नत करने के लिए ली थी जिसके चलते शिकायत के बाद कार्रवाई हुई है।

लोकायुक्त डीएसपी मंजू सिंह ने बताया कि निवाड़ी जिले के माडोर गांव निवासी सोहनलाल शर्मा पुत्र ज्ञानेश कुमार शर्मा ने लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें बताया गया था कि उनकी साली कृष्णा शर्मा सहायिका के पद पर कार्यरत है और उसे कार्यकर्ता के पद पर पदोन्नत करने के एवज में 40 हजार रूपये की मांग परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी द्वारा की जा रही है।

- Install Android App -

रंगे हाथों 40 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा  –

शिकायत की पुष्टि होने के बाद यह रिश्वत रूपी राशि 40 हजार रूपये 6 अक्टूबर को देना तय हुआ। कार्यालय में जैसे ही परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी पहुंचे, तो केमिकल लगे हुए लोकायुक्त टीम द्वारा दिए गए यह नोट शिकायतकर्ता सोहनलाल ने परियोजना अधिकारी को थमा दिए। रूपये देने के बाद जैसे ही शिकायतकर्ता ने इशारा किया, तो पहले से मौजूद टीम वहां पहुंच गई। इसके बाद टीम ने परियोजना अधिकारी के हाथ धुलाए और कार्रवाई शुरू कर दी। लोकायुक्त टीम ने आरोपित परियोजना अधिकारी सुभाष सोनी के विरूद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई के दौरान डीएसपी मंजू सिंह, निरीक्षक केपीएस बेन, निरीक्षक रोशनी जैन, प्रधान आरक्षक शरीफ खान, संतोष गोस्वामी, नीलेश, सुरेंद्र प्रताप सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।