ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

Big News Cg : जमीन विवाद : दो परिवारोे में खूनी संघर्ष, युुवती से जमकर मारपीट

मकडाई एक्सप्रेेस 24 रायपुुुर : राजधानी के गोल बाजार इलाके में जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार की रात दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। मारपीट में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की एक युवती के चेहरे पर पत्थर से वार कर लहूलुहान कर दिया। दूसरे पक्ष ने भी मारपीट के आरोप लगाए हैं।

वर्षों से जमीन को लेकर विवाद है –

- Install Android App -

गोल बाजार पुलिस दोनों पक्षों की तरफ से अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।बताया जाता है कि रहमानिया चौक में शहनाज खान और शेख अलीम पड़ोसी हैं। शहनाज के पिता सलीम के मामा लगते है। दोनों परिवारों के बीच करीब दो वर्षों से जमीन को लेकर विवाद है। शहनाज का बुटीक का काम है, वही सलीम का प्लास्टिक सामानों की गोलबाजार में दुकान है।

गाली गलौज मारपीट में बदल गई –

सलीम समेत कुछ लोग रात साढ़े 12 बजे घर के नीचे खड़े थे। इसी दौरान शहनाज ने छत से नीचे उतरकर घर के सामने खड़े होने की वजह पूछी तो खड़े लोगाें ने बहस चालू कर दी। इसके बाद धीरे-धीरे मामला गाली गलौज और फिर मारपीट में बदल गई। मारपीट के दौरान घर के नीचे खड़े युवकों ने शहनाज के चेहरे पर पत्थर से वार कर दिया, जिससे वो बुरी तरह लहूलुहान हो गई। झड़प में युवती के कपड़े भी फट गए।

वीडिया भी आया सामने  –

दोनों परिवारों में हुए विवाद का एक वीडिया भी सामने आया है, जिसमें घटनास्थल पर पुलिस नजर आ रही है। शुरुआत में पुलिस ने झगड़े को छुड़वाने का प्रयास किया लेकिन वे इन्हें रोक नहीं पाए। वीडियो में युवक गाड़ियों और सामानों में तोड़फोड़ करते साफ नजर आ रहे हैं। इस मामले में शेख सलीम की तरफ से गोल बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि मारपीट की शुरुआत शहनाज के भाई आरिफ खान ने की। उसमें पहले गाली-गलौज कर हमला किया।