ब्रेकिंग
हरदा कलेक्टर श्री सिंह ने दिए सख्त निर्देश सभी पंचायत सचिव मुख्यालय पर रहें, बिना अनुमति के मुख्यालय... हंडिया: रेत से भरे ओवरलोड तेज रफ्तार डंफर ट्रेक्टर से रातातलाई गांव के वाशिंदे परेशान, बोले प्रशासन ... कलेक्टर श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे

ऊप्स मोमेंट के जाल में फंसीं रश्मिका मंदाना, इनरवियर में दिखीं…

Rashmika Mandanna Oops Moment : रश्मिका मंदाना साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं। फिल्म पुष्पा के बाद वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना भी हुई है.

Rashmika Mandanna Oops Moment

हाल ही में रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शो का है जिसमें रश्मिका गेस्ट बनकर आई थीं, लेकिन शो के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

फिल्म पुष्पा के बाद रश्मिका इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर सामने आ जाती है। हाल ही में एक इवेंट में रश्मिका येलो कलर की शर्ट लुक स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं।

- Install Android App -

इस ड्रेस ने उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया था. लेकिन इवेंट के दौरान वह बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आईं।

रश्मिका सोफे पर बैठी थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने पैरों की पोजीशन बदली तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस मामले को लेकर रश्मिका को काफी ट्रोल भी किया गया था.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि कोई एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों को जाने-अनजाने में अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।