ब्रेकिंग
हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम कमताड़ा में किया गया विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकापर्ण ! टिमरनी: नवरात्र पर्व के चलते सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था खातेगांव कृषि मंडी में 7 दिन बाद उपज नीलामी: 5 हजार क्विंटल की आवक, सोमवार को आवक बढ़ने की संभावना हरदा संदलपुर रेलवे लाइन आंदोलन समिति जमना जैसानी फाउंडेशन के तत्वाधान बैठक हुई संपन्न। सभी ने रखे अप... टिमरनी: एस. एम. एस. बॉयोफ्यूल प्राईवेट लिमिटेड में सभी कर्मचारियों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण हरदा जिले के 57369 किसानो के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत दो दो हजार रु.ट्रांसफर   CM mohan yadav : हरदा जिले में 95079 लाडली बहनों के खाते में 11.58 करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर की गई कलेक्टर और जिपं सीईओ के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी!  कर्मचारी के बहाली के आदेश पालन नही करने का ... हरदा: अधिकारी नियमित दौरे करें, योजनाओं के क्रियान्वयन पर नजर रखें ! कलेक्टर श्री सिंह ने मीटिंग में... हरदा बड़ी खबर: कलयुगी शराबी बेटे ने बुजुर्ग पिता को बेरहमी से मारा, इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी को ...

Mp Big News: सिंधी कॉलोनी में युवती की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला, आरोपी युवक गिरफ्तार !

नरसिंहपुर : बीती रात जिले के गोटेगांव में एक युवती की गोली मारकर हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। घटना गुरुवार देर रात सिंधी कॉलोनी में शीतल धर्मशाला के पास की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार काजल साहू जबलपुर से काम कर गोटेगांव अपने घर लौट रही थी।
तभी रेलवे स्टेशन से निकलकर कुछ ही दूर पैदल चली थी। कि एक युवक ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गया। लोगों ने काजल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। युवती के परिजनो ने आरोपी युवक को फांसी और उसके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की आज सुबह से ही परिजनो ने चक्का जाम कर दिया। आरोपी युवक का नाम देवेंद्र कोरव है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला बढ़ता देख वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनो से चर्चा जारी है। एसडीओपी भावना मरावी ने मिडिया को बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। आरोपी से पूछताछ की जी रही है।