ब्रेकिंग
Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प...

Big News: दुखद दर्दनाक हादसा, बीती रात मकान में लगी आग, एक ही परिवार में प्रेग्नेंट महिला समेत 4 की मौत 

बिहार में नए साल 2024 की रात एक परिवार में दर्दनाक हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बिहार के बेगूसराय में अरवा गांव में सोमवार की रात एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। देर रात हुई इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आस पड़ोस के लोगो ने आग पर काबू पाया। लेकिन परिवार के चार लोग आग के विकराल रूप के कारण जिंदा जल गए। और उन्हे भागने का मौका भी नहीं मिला।

बताया जा रहा है शार्ट सर्किट होने की वजह से घर में आग लग गयी | जिसमें घर के अंदर सो रहे पूरे परिवार की जलकर मौत हो गयी। आगजनी की घटना के बाद से पूरे गाँव में शोक का माहौल है। यह घटना बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र का है |

जानकारी के मुताबिक मृतकों में पति, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। जिसमें नीरज पासवान उनकी पत्नी कविता देवी अपने दोनों बच्चे लव एवं कुश के साथ फूस के घर में सोए हुए थे। तभी घर में शार्ट सर्किट हुआ और तेज ब्लास्ट होने की आवाज आयी. जिसके बाद देखते – देखते पूरे घर में आग लग गयी. आगजनी इतनी तेज थी कि उन्हें घर से भागने का मौका भी नहीं मिला और आग में झुलसकर उनकी मौत हो गयी. बताया जा रहा है मृतक नीरज पासवान की पत्नी कविता देवी गर्भवती थी.

स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी –

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची बछवाड़ा पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. फिलाहल पुलिस मामले में की जांच में जुट गयी है।

- Install Android App -

Don`t copy text!