ब्रेकिंग
खरगोन: लापता महिला हरदा में मिली, तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा अपहरण जान से मारने की धमकी केस दर्ज, ... खातेगांव: अस्पताल परिसर में स्वास्थ्य महकमे ने किया वृक्षारोपण, एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत Harda: शराब पीकर वाहन चलाने वाले 4 वाहन चालक पकड़ाए। मशीन से किया शराब परीक्षण ,जांच में हुई पुष्टि ... Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका...

Raipur News : डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख की डकैती पुलिस को नही मिला कोई सुराग

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 रायपुर। राजधानी के माना बस्ती के पडावपारा में कृषि विभाग जोरा में सहायक ग्रेड तीन प्रख्यात चंद्राकर के घर गुरूवार की रात को डकैती हुई थी। आज चैथा दिन है मगर पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नही लगा है।पुलिस को जांच के दौरान पोद्दार स्कूल के पीछे नहर के पास गहनों के खाली डिब्बे, जमीन के दस्तावेज व अन्य सामान पड़े मिले।

प्रदेश के बाहर का गिरोह हो सकता है

पुलिस ने संभावना जताई है कि डकैत किसी चार पहिया वाहन से हाइवे तक आए होेंगे और वारदात कर इसी रास्ते से फरार हो गए है। पुलिस को लगता है कि डकैतों का गिरोह मप्र, बिहार का गिरोह हो सकता है। कुछ दिनों पूर्व गिरोह के प्रदेश में सक्रिय होने की सूचना मिली थी।

पुलिस का सुस्त रवैया से अपराधी सक्रिय है

प्रदेश में लगातार हो रही डकैती की घटनाएं पुलिस की सुस्त रवैया को उजागर कर रही है। इससे पूर्व में भी बड़ी बड़ी अपराध की घटनाएं हुई मगर पुलिस के हाथ कुछ भी नही लगता है।

- Install Android App -

Don`t copy text!