ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

Indore News महिला ने लगाई फांसी, पति और उसकी प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप, हाथ पर लिखा सुसाइड नोट

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर । पति पत्नि के बीच विवाद की स्थिति तब ज्यादा दुखदायी हो जाती है तब किसी तीसरे से अफेयर की बात सामने आ जाए। ऐसे एक मामले में एक महिला ने परेशान होकर फांसी लगाई ओर सुसाइड नोट अपने हाथों पर लिखा। मराठी भाषा में महिला ने पति और उसकी प्रेमिका पर प्रताड़ना के आरोप लगाए है।पुलिस ने दोनो के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया

- Install Android App -

मामला शहर के तेजाजी नगर की सिल्वर स्प्रिंग टाउनशिप की है। जहां कविता उम्र 40 वर्ष ने फांसी लगाई। महिला के हाथ पर सुसाइड नोट के आधार पर उसके पति पंकज और प्रेमिका नम्रता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि परिजन जब घर आए तो कविता को फांसी पर लटकते देखा और उसके हाथ में सुसाइड नोट लिखा दिखा पुलिस को जानकारी दी गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कविता के पति पंकज का नम्रता से अवैध प्रेम संबंध था कविता ने कई बार पंकज को समझाया कि नम्रता को छोड़ दे मगर वह उल्टे कविता को छोड़ने की धमकी देता था। नम्रता भी यही टाउनशिप में ही रहती है।

सुसाइड नोट में पंकज और नम्रता को मिले फांसी

कविता ने आत्महत्या करने से पहले अपने हाथ पर सुसाइड नोट मराठी में लिखा, मैं दो सालों से परेशान हुं। मुझे तभी न्याय मिलेगा जब पंकज और नम्रता को फांसी होगी। महत्वपूर्ण बात तो यह है कि कविता की दो बेटिया भी है| जिसमें एक बेटी पूणे में पढ़ती है। उन्होने भी बताया कि मां को पिता बहुत परेशान करते थें।