ब्रेकिंग
हरदा हंडिया: नर्मदा नदी में गंगा दशमी स्नान करने गए दो युवक गहरे पानी में डूबे, एक की लाश पास में ही... हंडिया : मानव श्रृंखला बनाकर स्वच्छता की शपथ दिलाई हंडिया : हर हर गंगे व ‌नर्मदे हर के उद्घोष के साथ हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई मां नर्मदा में आस्था की... Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 12.9 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: रेडक्रास समिति के स्थायी सदस्यों की सूची प्रकाशित दावे आपत्ति 28 जून तक प्रस्तुत करें, 5... Harda News: मानव श्रृंखला बनाकर और शपथ दिलाकर की जल संरक्षण की अपील Dewas News : टेंकर को पलटता देख क्लीनर जान बचाने ट्रैक्टर से कूदा मगर गर्म डामर काल बनकर उस पर गिरा ... Police News : आधी रात को सड़क पर उतरी पुलिस 667 बदमाशों की करी धड़ पकड़ Gaon ki Beti Yojana 2024 : गांव की बेटियों की हुई मौज, बेटियों को अब मिलेंगे पुरे 5000 रूपए, ऐसे करे... Khategaon News: नर्मदा नदी के इस घाट पर टूरिस्‍ट ट्रेवलर बस से पहुंची खनिज विभाग की टीम 28 ट्रैक्टर ...

Asam News: रामलला का सूर्य तिलक देख पीएम मोदी हुए भावुक, देशवासियों को दी शुभमकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी विमान में अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक तिलक देखा तो भावुक हो गए, देशवासियों को दी रामनवमी की शुभकामनाएं प्रभु श्रीराम भारतीय जनमानस के रोम-रोम में रचे-बसे हैं, अंतर्मन में समाहित हैं।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 असम : प्रदेश में नलबाड़ी रामनवमी के अवसर पर जिस समय अयोध्या में राम लला का सूर्य तिलक हो रहा था उसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी असम के नलबाड़ी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।जब रैली के बाद वापिस लौटते समय पीएम अपने विमान में आए और अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक तिलक देखा तो भावुक हो गए।

सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य –

पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर इस बारे में बताया कि मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा।

देशवासियों को रामनवमी की दी शुभकामनाएं –

पीएम मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते कहा देश भर के मेरे परिजनो को भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी की अनंत शुभकामनाएं मेरा मन भावविभोर और कृतार्थ है। यह पहली रामनवमी है, जब अयोध्या के भव्य और दिव्य राम मंदिर में हमारे राम लला विराजमान हो चुके हैं। 5 शताब्दियों की प्रतीक्षा के बाद आज हमें ये रामनवमी अयोध्या में इस तरह मनाने का सौभाग्य मिला है। यह देशवासियों की इतने वर्षों की कठिन तपस्या, त्याग और बलिदान का सुफल है।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –

Don`t copy text!