ब्रेकिंग
5 लाख की बीमा राशि शून्य करने श्रमजीवी पत्रकार संघ ने हरदा कलेक्टर को सौपा ज्ञापन...  उदयपुर: बीजेपी नेता नत्थे खां पठान का महिला के साथ अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पार्टी ने निकाला, नत्थे ... टिमरनी पुलिस ने 12 वर्ष से फरार स्थाई वारंटियों को राजस्थान से किया गिरफ्तार, गौवंश से जुड़ा था मामल... युवक ने बाईक को उठाकर पानी से निकल पुलिया पार की ! लोग कह रहे MP का बाहुबली, वीडियो हो रहा वायरल लोग... Ladka Bhai Yojana 2024: युवाओं को मिलेंगे ₹10,000 की आर्थिक सहायता, जल्दी करे आवेदन Ration Card New Update: 10 लाख लोगों के राशन कार्ड कटने की संभावना, जानें कैसे बचाएं अपना नाम PM Awas Yojana New List 2024: केंद्र सरकार ने जारी की नई सूची, ऐसे देखे अपना नाम Sukanya Samriddhi Yojana: सुकन्या समृद्धि योजना के नियमो में हुआ बदलाव, अक्टूबर से पहले करें ये जरूर... कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Indore News : पुलिस ने तीन लोगो पर जानलेवा हमला करने वाले 04 आरोपियों की डंडो से पिटाई कर जुलूस निकाला

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर : मुखबिरी के शक पर तीन लोगो पर जानलेवा हमला करने वाले 4 आरोपियों कोे पुलिस ने गिरफतार किया। पुलिस के जवानों ने इनकी डंडो से पिटाई करते हुए कालोनी में जुलूस निकाला। पुलिसकर्मी चारों को पैदल कोर्ट ले गए और नावेल्टी मार्केट के सामने उठक-बैठक लगवाई।
जानकारी के अनुसार रविवार की रात को भिस्ती मोहल्लें में आटो गैरेज के पास आरोपी इरफान उस्मान, भय्यू उर्फ सरदार, इरशान इरफान और इवरान उर्फ शब्बू उर्फ डॉन निवासी भिश्ती मोहल्ला ने फिरोज पठान और उसके दो बेटों फैजान व फैजल पर चाकू, डंडे, पाइप से जानलेवा हमला किया था। आरोपियों ने पिता और उसके दो बेटो की मुखबिरी की शंका में भीड़ भरे इलाके में पिटाई की और लोगों को धमकाते हुए भाग गए।पुलिस ने सोमवार रात पुलिस ने चारों आरोपितों को पकड़ लिया।मंगलवार दोपहर आरोपितों को भिश्ती मोहल्ला, सदर बाजार, अमन चौक और जूना रिसाला क्षेत्र में ले गए और डंडे लगाए।

______________

- Install Android App -

यह भी पढ़े –

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –