ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Mp News: सिराली के युवक की पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने और लाश को जमीन में गाड़ देने वाली वारदात के बाद गुर्जर समाज में आक्रोश! निष्पक्ष जांच की मांग सीएम और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा !

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के छात्र पंकज पुनमचंद करोडे गुर्जर उम्र (22) सिराली की हत्या के मामले में गुर्जर समाज में आक्रोश है। बुधवार को गुर्जर समाज के सैकड़ों लोगो ने कलेक्टर एसपी को ज्ञापन सौंपा । और पंकज गुर्जर के हत्या के मुख्य आरोपी प्रदीप ठाकुर पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिले के रेवा गुर्जर युवा संगठन व समाजजनों ने भीकनगांव में रैली निकालकर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व एसपी के नाम ज्ञापन सौपा।

गुर्जर समाज ने मांग की है की इस पूरी वारदात में अन्य आरोपी भी शामिल है। एक आरोपी इतना बड़ा कदम नही उठा सकता। समाजिक लोगो ने इस मामले को फास्ट ट्रैक में कोर्ट में केस चलाकर आरोपी को फांसी देने की मांग की। उन्होंने आरोपी के परिवार के अवैध शराब के कामों में लिप्त होने की जानकारी देकर आरोपी के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग की। गुर्जर समाज प्रतिनिधि इंदर बिरला ने बताया इस घटनाक्रम में एक से ज्यादा आरोपी हो सकते हैं। पुलिस को निष्पक्ष जांच कर सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करना चाहिए। आरोपी का परिवार अवैध शराब के धंधों में लिप्त रहा है। कई बार शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं की गई।

- Install Android App -

08 दिन में कार्यवाही नही हुई तो करेगे चक्काजाम –

समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि 8 दिन में कोई उचित कार्रवाई नहीं होती है उग्र आंदोलन करेगे।

क्या था मामला।

सिराली निवासी पंकज पूनमचंद करोडे सनावद में बीए सेकेंड ईयर का छात्र था। 17 मई को घर आते समय वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट की। अगले दिन उसका शव खंडवा जिले से लगे अतर क्षेत्र के जंगल में पहाड़ी किनारे गड़ा हुआ मिला।

मामले में पुलिस ने उसके दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया है। खरगोन पुलिस ने आरोपी के प्रेम संबंधों को उजागर करने पर पंकज की हत्या का खुलासा किया था।