ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

MP News : परीक्षार्थी को परीक्षा में जाने के लिए प्रधान आरक्षक ने ली रिश्वत, एक घंटे थाने में भी बिठाया

पुलिस का रिश्वत लेते विडियो वायरल होने के बाद अब होगी कार्यवाही

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दमोह । पुलिस और रिश्वत का रिश्ता बहुत पुराना हैं अक्सर पुलिस पर प्रकरण के दौरान रिश्वत लेने की बाते होती रहती है। ऐसा ही एक विडियों वायरल हो रहा था जिसमें पथरिया थाने में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक  चौबे  का पुलिस थाने में रिश्वत लेते नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार मामूली सा विवाद में पथरिया के वार्ड क्रमांक तीन के एक 17 वर्ष के नाबालिग का पुलिस थाना पथरिया पहुंचा । थाने में मौजूद प्रधान आरक्षक  चौबे  ने दोनों पक्षों पर एनसीआर 155 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

परिक्षार्थी को तीन घंटे तक थाने में बैठाए रखा

- Install Android App -

इस विवाद में विजय राठौर और कमलेश राठौर शामिल थे। वही विजय राठौर का एक बजे से पेपर था जिसे पुलिस ने करीब एक घंटे थाने में बैठने के बाद छोड़ दिया। दूसरे कमलेश राठौर को करीब तीन घंटे तक बैठाए रखा। कमलेश को छुड़वाने के लिए परिजनों ने प्रधान आरक्षक को राजेश  चौबे  को 3000 की रिश्वत दी। इसके बाद भी उसको नही छोड़ा । इस मामले में रिश्वत लेते हुए प्रधान आरक्षक का वीडियो वायरल हो गया।

फरियादी को थाने बुलाकर बनवाया विडियो की रिश्वत नही ली

इसके बाद फिर कमलेश के परिजनों को राजेश   चौबे  ने थाने बुलवाया और दबाब डालकर विडियो बनवाया कि उनसे प्रधानआरक्षक ने कोई रिश्वत नही ली है। इसके बाद कमलेश को छोड़ दिया। जबकि उसका रिश्वत लेते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका। इसके बाद पुलिस विभाग की किरकिरी होने पर । पथरिया एसडीओपी रघु केसरी द्वारा उक्त पूरे मामले में जांच की जा रही है। इस मामले में कमलेश के स्वजनों ने बताया कि उनसे प्रधान आरक्षक ने 5000 की मांग की थी जिसके हमने 3000 रुपये दिए थे।