ब्रेकिंग
बिग न्यूज भोपाल: काले हिरण का हुआ शिकार गोली लगने से हुई मौत! हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने उर्वरक वितरण केंद्र का किया निरीक्षण ! किसानो की भीड़ देखकर  कलेक्टर ने प... Big news hrada: निगरानी शुदा 2 बदमाशों से 14 किलो गांजा जब्त ! जिले में दोनों के ऊपर दर्ज है। दर्जन... Big breaking news सिवनी मालवा की ओर से नर्मदापुरम की ओर जा रहा हार्वेस्टर नेशनल हाइवे पर पलटा! 4 लोग... Gold-Silver Rate: चांदी ने रचा इतिहास, भाव 1 लाख के पार, जानिए सोने के ताज़ा रेट Ration Card EKYC: राशन कार्ड धारक के लिए सरकार ने जारी किया आदेश, इस तारीख से पहले करे केवाईसी, वर्न... भारतीय डाक विभाग GDS 4th Merit List 2024: यहां जानें कब आएगी 4थी लिस्ट Ladli Behna Yojana 19th Installment: बहनों के लिए खुशखबरी, इस दिन आएगी ₹1250 की अगली किस्त Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23 अक्टूबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव सतवास : पांगरी मंदिर में रखी मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने वाले आरोपी को सतवास पुलिस ने महज कु...

Harda News: 23 साल के युवक ने कमरे के अंदर लगाई फांसी, शादी समारोह से लौटकर आने के बाद हुई घटना!

हरदा : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के  एक 23 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से  फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल  चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  गणेश मंदिर के पास फुल्की का ठेला लगाने वाला अंकित पिता राजेश सकतपुरिया  अपने परिवार के सदस्यों के साथ रिश्तेदारों के यहां शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वहां से लौटकर वह अपने कमरे में जाकर सो गया। युवक ने देर रात अपने कमरे के अंदर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह मृतक अंकित की  मां ने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए उठाने के लिए गई तो वह फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने अपने घर के लोगों को आवाज देकर बुलाया।

बताया जा रहा है कि मृतक की दो साल पहले नौसर में शादी हुई थी। जिसके बाद उसकी तीन महीने की एक बेटी है। लेकिन पति पत्नी के बीच आपसी मनमुटाव के चलते वह अपने मायके चली गई थी। ऐसा अनुमान लगाया गया है कि सम्भवतः इसी बात से दुखी होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मंगलवार डॉक्टरों ने शव जा पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया। वही परिवार के लोगो का रो रोकर बुरा हाल है।

- Install Android App -

हरदा : न०पा० सी.एम.ओ. द्वारा ठेकेदार की सांठ-गांठ से नकली विद्युत सामग्री खरीद कर लाखो का भ्रष्टाचार किया जा रहा: अमर रोचलानी नेता प्रतिपक्ष, कलेक्टर को की शिकायत !