ब्रेकिंग
खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का नगर आगमन पर कांग्रेस... सीपीएम महासच‍िव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की उम्र में निधन,  परिजन ने शव को एम्‍स में दान क‍िया हजारों की संख्या में 13 सितंबर को किसान पहुँचेंगे हरदा मुख्यालय। जिला प्रशासन ने किये पुख्ता इंतज़ाम  सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म!  बांग्लादेश में हिंदुओ के लिए तुगलकी फरमान-अजान के समय पूजा पाठ नही कर सकेंगें, अजान समय पर दुर्गा पं... अतिवर्षा से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिये सभी जरूरी इंतजाम करें ! मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने वीडियो ...

Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घर में घुसकर लाखो के सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी ले उड़े चोर!

सिराली छिपाबड़ दोनों थाना क्षेत्र में बीते दो से तीन वर्षों से लगातार चोर गिरोह सक्रिय सात से आठ बड़ी चोरी की वारदात अब तक हो चुकी। नहीं लगा सुराग! कई चोरी की वारदात में पुलिस अधीक्षक चोरों पर रख चुके इनाम !

हरदा छीपाबड़  : जिले के सिराली और छीपाबड़ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की बड़ी वारदाते होती आ रही है। पिछले दो से तीन वर्षों की अगर हम बात करे तो कई किसानों के घर लाखो रुपए के कीमती जेवरात सहित नगद रुपए अज्ञात चोर ले उड़े । लेकिन आज तक इन चोरों को पुलिस पकड़ नहीं पाई। चोर गिरोह चोरी की वारदात को अंजाम देने का घटनाक्रम भी एक जैसा ही है। गिरगिट से दरवाजा खोलना भी कई बार घर के लोगो को बेहोश कर देना और बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे देना। अधिकांश चोरी की वारदात ऐसी ही हुई है । जिसमें चोरी करने का तरीका एक जैसा ही है।

हालांकि जिला पुलिस अधीक्षक के द्वारा अज्ञात चोरों को पकड़ने के लिए पता बताने वाले पर इनाम भी रखा है। लेकिन उसके बाद भी सिराली और छिपाबड़ पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पा रही है।

पिपल्या भारत में किसान के घर लाखो की चोरी,,

बीती रात छीपाबड़ थाना क्षेत्र के ग्राम पिपल्या भारत में फिर एक किसान के मकान पर रात को अज्ञात चोरों ने हमला बोलकर 9 तोला सोना और 12 हजार नगदी लेकर भाग गए ।

फरियादी किसान विष्णु प्रसाद पिता रमेश राजपूत की रिपोर्ट पर छिपाबड़ पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ बीएनएस की धारा 311(4), 305 (a) का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

फरियादी विष्णु राजपूत ने रिपोर्ट में बताया कि रात को परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद घर के आगे वाले कमरे में सो रहे थे।

इस दौरान रात करीब 12 से दो बजे के बीच अज्ञात चोरों ने बीच वाले कमरे में गिरमिट की मदद से दरवाजा खोलकर घर के अंदर रखी अलमारी में रखे सोने और चांदी के आभूषण और पैसे निकालकर भाग गए।

कुत्ते को बेहोश कर घुसे घर के अंदर!

- Install Android App -

परिवार के लोगो ने बताया कि चोरों ने घर के पालतू कुत्ते को बेहोश कर दिया था। रात को बारिश भी हो रही थी। रात तीन बजे के लगभग नींद खुलने पर उन्होंने देखा तो घर के बीच के कमरे का दरवाजा खुला है।

और अंदर रखी अलमारी का सामान भी बिखरा हुआ पड़ा हुआ है।

जिसके बाद उन्होंने परिजनों और आस पड़ोस के लोगों को सूचना दी। फिर उन्होंने अपने भाई सुनील राजपूत के साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

इधर पुलिस टीम गांव पहुंची। वही पुलिस आसपास के गांवों में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वही पूर्व में वर्ष 2023 भी परिवार के मकान में इसी प्रकार चोरी की वारदात हो चुकी है। लगातार हो रही चोरी की वारदात से ग्रामीण भयभीत है।

HARDA Big news: सिराली: किसान के घर 7 लाख रुपए कि चोरी की वारदात, लाखो रुपए नगदी सहित सोने चांदी के जेवर ले उड़े चोर

ये खबर भी देखे।

Big News harda : सिराली थाना क्षेत्र में बड़ी चोरी, किसान के घर से 6 लाख के जेवर सहित नगदी ले उड़े चोर |