ब्रेकिंग
हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब...

शराब के नशे में पत्नी व बेटियों पर हमला करने वाले आरोपी को खातेगांव पुलिस ने मात्र कुछ घंटे में ही हिरासत में ले लिया। आरोपी पहुंचा जेल की सलाखों के पीछे

अनिल उपाध्याय खातेगांव 

देवास : जिले के खातेगांव थाना अंतर्गत आने वाले धायली गांव में बीती रात को पारिवारिक विवाद के चलते एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपनी बच्चियो पत्नी व सांस पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में पुलिस चारों को इलाज के लिए खातेगांव के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची जहां उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया। पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटे में घेराबंदी कर आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

- Install Android App -

धाना प्रभारी विक्रांत झंझोट ने बताया की आज से दस वर्ष पूर्व जंजाल खेड़ी का रहने वाले बृजेश पिता राधेश्याम करोड़िया (31) का विवाह धायली की अनसूया बाई के साथ हुआ था।जिसकी दो बेटियां प्रियांशी और दिव्यांशी है। शादी के बाद से ही बृजेश पत्नी और बेटी के साथ इंदौर में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। लेकिन शराब पीने की आदत के कारण वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था।

इसी को लेकर उसकी सास रामभरोस बाई ने 6 माह पुर्व उसकी बेटी को उसके घर धायली ले आई थी। बीती रात शराब के नशे में बृजेश उसकी ससुराल धायली पहुंचा ,जहां पत्नी को साथ ले जाने की जिद करने लगा बातचीत के दौरान पत्नी से उसका विवाद हो गया। उसने गुस्से में आकर दोनों बच्चियों पत्नी व सांस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को खातेगांव के सरकार लेकर पहुची जहां मौजूद डॉ आसिफ खान ने प्राथमिक उपचार कर उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया ।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राण घातक हमले का मामला दर्ज कर मात्र कुछ ही घंटे में उसे हिरासत में ले लिया जिसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।