ब्रेकिंग
हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र आम नागरिकों के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होगी । योजना का व्यापक प्रचार प्रसा... आवाज़ के जादूगर श्री आशीष दवे आज मुंबई से आस्था चैनल पर विसर्जन का आँखों देखा हाल सुनाऐंगे

हरदा: नर्मदा पुरम जिले के युवक के साथ सारसुद चारूवा के पास 4 अज्ञात बदमाशो ने देशी कट्टा अड़ाकर लूटा ! पीड़ित ने थाने में की शिकायत!

हरदा: जिले के छीपाबड़ थाना क्षेत्र में सोमवार रात को नर्मदापुरम जिले के एक युवक के साथ लूट की वारदात मामला सामने आया है। बताया जाता है की अज्ञात चार बदमाशों ने कट्टे के नोक पर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने नर्मदापुरम जिले के रहने वाले अजय सिंह राजपूत की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

छिपाबाड़ पुलिस इसके लिए सीसीटीवी भी खंगाल रही है, हालांकि अंधेरा होने की वजह से फुटेज में कुछ दिखाई नहीं दिया है, लेकिन टीम हर बिंदुओं को लेकर जांच में जुट गई है।

फरियादी अजय राजपूत ने पुलिस को बताया कि वह रक्षाबंधन पर बाइक से अपने ससुराल जा रहा था। इस दौरान छीपाबड़ और चारुवा के बीच एक ढाबे के पास बिना नंबर की बाइक से आ रहे चार युवकों ने उसकी बाइक रोककर कट्टा अड़ा दिया।

वहीं उसके सिर पर कड़े से वार कर युवक का मोबाइल और करीब 7 हजार रुपए केश लेकर मौके से फरार हो गए। उसने बताया कि आरोपी चारुवा की तरफ भागे है। जिसके बाद उसने सड़क से गुजर रहे लोगों को रोकर अपने ससुराल में फोन लगाया और फिर छीपाबड़ थाने आकर घटना की जानकारी दी।

पूर्व में हो चुकी ये वारदात! पुलिस ने नहीं दिया ध्यान! मीडिया ने दिलाया था ध्यान !

चारूवा के पास दीपगांव कला के स्थानीय पत्रकार ने अपने अखबार में छीपाबड़ थाने का गांव सारसुद और चारुवा के मध्य चोर-लुटेरो का आतंक,दो पहिया वाहन चालक को सफर करने से लग रहा डर। उक्त शीर्षक की खबर प्रकाशित की थी। प्रशासन का ध्यान इस ओर दिलाया था।

-खिरकिया/छीपाबड़ थाने का आखरी गांव सारसुद और चारूवा के मध्य शाम होते ही सफर करने से डरते हैं ,दो पहिया वाहन चालक,जानकारो की माने तो 4 से 6 व्यक्ति आने जाने वालों को जबरदस्ती हाथ देकर या वाहनों के सामने खड़े होकर वाहन को रोक लेते हैं और वाहन चालक से मोबाईल पैसे कीमती सामान जो भी मिल जाता है। वो छीन लेते हैं,अभी एक से दो माह में यह दो मामले जनता के मध्य चर्चा का विषय बने हुए हैं।

 

केस नंबर 1-

- Install Android App -

जानकारो की माने तो आमासेल निवासी एक व्यक्ति को रोकर उससे इन लुटेरो ने चाँदी का कड़ा ,मोबाइल,पैसे समान को लुट लिया है।

 

केस नंबर 2 – 

एक ग्राम पंचायत के सचिव को रोककर उससे भी मोबाईल और कुछ पैसे लूट लिए

ऐसा नही हैं कि यह पहली घटना है। इससे पहले भी कई लोगो के साथ ऐसी घटना घटित हो चुकी है चारुवा बस स्टेंड पर स्थित ज्यादातर सभी दुकानों पर चोरी की वारदाते भी कईं कई बार हो चुकी है।

ज्यादातर मामलों में लोग पुलिस के पास रिपोर्ट तक लिखाने नही जा रहे हैं, ना जाने क्यों ऐसे लग रहा जैसे पुलिस से लोगो का विस्वास ही उठ गया है।

वही लोगो का मानना है यह चोर कोई और नही पूर्व में पकड़ाए गए चोर ही हो सकते है। पुलिस को उन लोगो से सख्ती से पूछताछ करना चाहिए।

 

kheti kisani हरदा: मूंग का पैसा न मिलने से हलाकान किसान करेगा जलसत्याग्रह!