ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

कोलकाता रेप मर्डर केस मे रविवार को सीबीआई ने की छापेमारी

CBI ने कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर सहित 14 ठिकानों पर छापेमारी , मामले की शनिवार को FIR दर्ज कर आज तड़के से कार्यवाही शुरु

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 कोलकाता। डाक्टर रेप और मर्डर मामले मे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के आवास पर तलाशी अभियान चलाया है। सीबीआई ने आरोपियों और उनके सहयोगियों से जुड़े 14 अन्य ठिकानों की भी जांच कर रही है।

- Install Android App -

आरजी कर मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के कई अधिकारियों के घर पर सीबीआइ ने छापेमारी शुरू की है। रविवार सुबह सेंट्रल एजेंसी की अलग-अलग टीम उत्तर कोलकाता के केष्टोपुर, हावड़ा, एंटाली पहुंची है। आरजी कर के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख देबाशीष सोम का घर केष्टोपुर में है।

एंटाली में अस्पताल के पूर्व अधीक्षक संजय वशिष्ठ रहते हैं। इसके अलावा हावड़ा में बिप्लब सिंह नामक शख्स के घर पर सीबीआइ की छापेमारी चल रही है। यह छापेमारी आरजी कर अस्पताल के पूर्व अतिरिक्त अधीक्षक अख्तर अली द्वारा पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और अन्य के खिलाफ वित्तीय अनियमितता की शिकायत के मामले में शुरू हुई है। हाई कोर्ट के आदेश पर सीबीआइ ने शनिवार को एफआइआर दर्ज कर भ्रष्टाचार के इस मामले की जांच शुरू की है।