ब्रेकिंग
देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या श्राद्ध पक्ष में विशेष: तुरनाल का पांच लड्डूः जहां किया था भगवान परशुराम ने अपने माता-पिता का पिंडदा... रहटगांव : खनिज के अवैध परिवहन में संलग्न दो ट्रैक्टर जप्त किए गए. खनिज विभाग की कार्यवाही !

आवाज़ के जादूगर श्री आशीष दवे आज मुंबई से आस्था चैनल पर विसर्जन का आँखों देखा हाल सुनाऐंगे

मुंबई। अपनी आवाज़ के माध्यम से विगत 35 वर्षों कला की सेवा करने वाले आशीष दवे आज गणेश विसर्जन समारोह का गिरगांव चौपटी मुंबई का आस्था चैनल पर सीधा प्रसारण का आँखों देखा हाल सुनायेंगे । ये प्रसारण शाम 4 बजे से सुबह 4 बजे तक होगा जिसे विश्व के लगभग 100 अधिक देशों में देखा जा सकेगा। आशीष दवे इस प्रसारण के साथ विगत 23 वर्षों से जुड़े है इस सीधे प्रसारण में जहां आप मुंबई के अलावा विभिन्न शहरों के विसर्जन का सीधा प्रसारण देखेंगे वही साथ में विभिन्न साधु -संत महाराज अपने आशीर्वचन भी देंगे । आशीष अपनी आवाज़ देश की मुख्य 14 चैनलों पर दे रहे है सरकार के विभिन्न कार्यक्रमों व डॉक्युमेंट्री में अपनी आवाज़ देते है

- Install Android App -

आप विविध भारती एफ़एम रेडियों डिस्कवरी , हिस्ट्री कार्टून चैनलो पर इनकी आवाज़ सुनते है आवाज़ के क्षेत्र के हर कार्य में आप सक्रिय है आप आस्था चैनल की आवाज़ भी है।